खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ममता बनर्जी ने सगे भाई से तोड़े सारे रिश्ते, कहा- वह भूल गया कि उसकी परवरिश कैसे हुई

Mamata Banerjee Bubun Banerjee: टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपने सगे भाई बुबुन बनर्जी से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं। ममता ने कहा कि अब वह मेरा कोई नहीं है। वह भूल गया कि जब वह छोटा था तो मैंने उसकी परवरिश कैसे की।
03:11 PM Mar 13, 2024 IST | Achyut Kumar
Mamata Banerjee ने सगे भाई Bubun Banerjee से तोड़े सारे रिश्ते
Advertisement

Mamata Banerjee Bubun Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने अपने भाई बुबुन बनर्जी से सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। उन्होंने यह फैसला अपने भाई के हावड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताने पर किया। कहा जाता है कि बुबुन बनर्जी बीजेपी के टिकट पर हावड़ा से चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

'अब मेरा कोई भाई नहीं रहा'

ममता बनर्जी ने बुबुन बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब वह मेरा भाई नहीं रहा। आज से मैं उससे सारे रिश्ते तोड़ती हूं। मेरा परिवार और मैंने खुद को उससे दूर कर लिया है। वह भूल गया है कि जब हमारे पिता का निधन हुआ तो पालन-पोषण कैसे हुआ था। वह जब ढाई साल का था। मैं 35 रुपये कमाती थी और उसका पालन पोषण करती थी।

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका अब अपनी सरकार या पार्टी पर कोई नियंत्रण नहीं रहा। अब उनके भाई ने टीएमसी के खिलाफ बगावत कर दी है। उन्होंने टीएमसी उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के नाम पर असहमति जताई। यह ममता बनर्जी द्वारा अभिषेक बनर्जी को दूसरों से अधिक प्राथमिकता देने का नतीजा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कोरबा सीट पर किसकी चलेगी हुकूमत? ‘दीदी’ या ‘भाभी’, कौन जीतेगा जनता का दिल?

टीएमसी ने 7 सांसदों का काटा टिकट

बता दें कि टीएमसी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, जिसमें 16 मौजूदा सांसदों पर फिर से भरोसा किया गया है, जबकि नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती समेत सात सांसदों का टिकट काट दिया गया। पिछली बार टीएमसी को बंगाल की 42 सीटों में से 23 सीटों पर जीत मिली थी। पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को बरहामपुर सीट से लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा गया है।

यह भी पढ़ें: TMC ने गुजरात के यूसुफ पठान को क्यों बनाया उम्मीदवार? अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ क्या है राजनीतिक समीकरण

Advertisement
Tags :
Bengal CM Mamata BanerjeeHowrahlok sabha election 2024mamata banerjee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement