होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फ्लाइट में शख्स ने सोती महिला के साथ की शर्मनाक हरकत, लैंड होते ही भुगतना पड़ा अंजाम

Delhi Chennai Indigo Flight: दिल्ली से चेन्नई जा रही एक फ्लाइट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने महिला के साथ छेड़खानी की। जिसका उसे अंजाम भुगतना पड़ा।
09:43 PM Oct 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Delhi Chennai Indigo Flight: दिल्ली से चेन्नई जा रही फ्लाइट में शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अपने सामने की सीट पर बैठी महिला यात्री को अनुचित तरीके से छुआ। इस मामले में 43 साल के सेल्स एग्जीक्यूटिव को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली-चेन्नई इंडिगो फ्लाइट में शर्मनाक हरकत हुई।

Advertisement

सोती हुई महिला से की छेड़छाड़ 

मीनाम्बक्कम हवाई अड्डे पर महिला पुलिस थाने की एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि वह फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठी थी। जब वह सो रही थी, तो उसके पीछे बैठे शख्स ने उसे अनुचित तरीके से छुआ। यह आरोपी भी पीछे विंडो सीट पर बैठा था।

ये भी पढ़ें: इंफोसिस से इनविटेशन मिलते ही क्यों चौंक गए थे रतन टाटा, फिर नारायण मूर्ति से पूछा ये सवाल?

आरोपी को किया गया गिरफ्तार 

महिला इस हरकत से बौखला गई। जब शाम 4.30 बजे फ्लाइट लैंड की, तो महिला ने एयरलाइन स्टाफ की मदद से पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 75 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम राजेश शर्मा है। वह राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन पिछले कुछ साल से चेन्नई में रह रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रतन टाटा के निधन पर Dog ने सुबह से कुछ नहीं खाया, ‘गोवा’ ने भी दी श्रद्धांजलि

स्पाइसजेट फ्लाइट में भी हुई थी शर्मनाक हरकत 

आपको बता दें कि पिछले साल स्पाइसजेट की फ्लाइट में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। जिसमें महिला को अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगा था। उस पर एक विदेशी महिला केबिन क्रू मेंबर को गलत तरीके से छूने का आरोप था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर निवासी अबसार आलम के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत एफआईआर दर्ज की थी। इसमें 3 से 7 साल तक की सजा का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें : कौन हैं ली ह्सियन लूंग? 7 चुनिंदा हस्तियों में शामिल, जिन्हें रतन टाटा करते थे फॉलो

Open in App
Advertisement
Tags :
indigo flight
Advertisement
Advertisement