खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'गवर्नमेंट ऑफिसर', 7 राज्यों में 15 शादी; सेक्स टेप बनाकर करता था ब्लैकमेल

Man held for marrying 15 women across states: पुलिस के अनुसार आरोपी खासतौर पर बड़ी उम्र की विधवा, एक बच्चे की मां या तलाकशुदा महिलाओं को ही टारगेट करता था।
06:30 PM Sep 14, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Man held for marrying 15 women across states: पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने शादी को ही ठगी का धंधा बना लिया। अभी तक आरोपी ने 7 अलग-अलग राज्यों में 15 शादियां की हैं। जिन महिलाओं से उसने शादी की उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उनकी रिकॉर्डिंग कर ली, फिर उनसे अलग होकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। एक मामले में ओडिशा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Advertisement

मैट्रिमोनियल साइट पर खुद को सरकारी ऑफिसर बताता था आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान Biranchi Narayan Nath (43) के रूप में हुई है। वह अंगुल जिले में छेंदीपाडा का रहने वाला है। वह विभिन्न मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाकर रखता था। इन प्रोफाइल में वह खुद को सरकारी ऑफिसर बतता। किसी में वह खुद को रेलवे अधिकारी तो कहीं खुद को आयकर विभाग का बड़ा अधिकारी बनकर बात करता था।

ये भी पढ़ें: 50 दलित परिवारों का हुक्का-पानी किया बंद; जानें क्या है पॉक्सो एक्ट में दर्ज मामला?

किसी बहाने से झगड़ा कर पत्नी से अलग हो जाता

पुलिस के अनुसार आरोपी खासतौर पर बड़ी उम्र की विधवा, एक बच्चे की मां या तलाकशुदा महिलाओं को ही टारगेट करता था। पूछताछ में पता चला कि वह अब तक ओडिशा, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा दिल्ली में करीब 15 महिलाओं से शादी कर चुका है। वह पहले शादी के नाम पर महिलाओं के परिजनों से मोटा दहेज मांगता फिर किसी बहाने से झगड़ा कर महिला से बिना तलाक लिए अलग रहने लगता और फिर सोशल मीडिया पर सेक्स की वीडियो डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

Advertisement

पुलिस ने इस तरह किया मामले का खुलासा

पुलिस के अनुसार ताजा मामले में Cuttack की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी। महिला का आरोप है कि आरोपी बिरंची नारायण नाथ ने उससे शादी कर उससे करीब 5 लाख का सोना ठगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जब बिरंची नारायण नाथ को गिरफ्तार किया तो पहले उसने पूछताछ में सहयोग नहीं किया। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया। उसके पास सरकारी कर्मचारी होने के फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं। इसके अलावा उसके मोबाइल फोन से जिन महिलाओं के साथ उसने शादी की उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के वीडियो मिले हैं।

ये भी पढ़ें: करोड़ों मोबाइल यूजर्स के लिए सरकार का अलर्ट, 𝐒𝐌𝐒, 𝐂𝐚𝐥𝐥 or 𝐖𝐡𝐚𝐭𝐬𝐀𝐩𝐩 के इग्नोर करें ऐसे मैसेज

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime News
Advertisement
Advertisement