खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी कैंपेन में बांटे गए नोट, आचार संहिता तार-तार

Congress' Manickam Tagore Cash Distribution: तमिलनाडु की विरुधुनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मणिकम टैगोर मुश्किल में फंस सकते हैं। उनके एक चुनावी कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लोगों को नोट बांटे जाने की बात सामने आई है। बता दें कि इस समय देश में आदर्श आचार संहिता लागू है जिसके तहत कैश आदि बांटने पर प्रतिबंध होता है।
07:11 AM Apr 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
तमिलनाडु की विरुधनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मणिकम टैगोर
Advertisement

Cash Distributed During Congress Candidate Campaign : आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024)) को लेकर कांग्रेस के एक प्रत्याशी की ओर से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने का मामला सामने आया है। ये उम्मीदवार हैं मणिकम टैगोर (Manickam Tagore) जो तमिलनाडु की विरुधुनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि मणिकम के एक कार्यक्रम के दौरान नोट बांटे गए।

Advertisement

बीते बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी। इस क्लिप में मणिकम टैगोर के एक कार्यक्रम के दौरान इसमें शामिल हुए लोगों को कथित तौर पर नोट वितरित करते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधीक्षक बीके अरविंद ने इस वीडियो क्लिप के सही होने की पुष्टि की है। यह वीडियो मदुरै के एक कार्यक्रम का है। बता दें कि बुधवार को मणिकम टैगोर ने मदुरै में चुनाव प्रचार अभियान कार्यक्रम के दौरान पार्टी समर्थकों और स्थानीय लोगों को संबोधित किया था।

मदुरै में कार्यक्रम के दौरान टैगोर ने कांग्रेस की न्याय यात्रा और मेनिफेस्टो की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि लोगों के बीच बहुत उत्साह है। हमारा मेनिफेस्टो जनता के बारे में बात करता है। लोग हमारी न्याय यात्रा को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमिलनाडु यात्रा को लेकर टैगोर ने कहा था कि प्रदेश की जनता पूरी तरह से मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ है। प्रधानमंत्री कितनी भी बार हमारे राज्य का दौरा कर लें, तमिल उन्हें स्वीकार नहीं करने वाले।

Advertisement

ये भी पढ़ें: योगी के गढ़ में बीजेपी दो फाड़, ऑडियो क्लिप ने मचाई हलचल

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर, राजनेता के बाद अब गायक बने तेजस्वी, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: भाजपा की 10वीं लिस्ट से क्यों टूट गया ओपी राजभर का सपना?

Advertisement
Tags :
congresselectionslok sabha election 2024Model Code Of Conducttamil nadu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement