होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी... मनीष सिसोदिया का चौंकाने वाला खुलासा; पहली बार सुनाया गिरफ्तारी का किस्सा

Manish Sisodia Delhi News: दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज आम आदमी पार्टी (AAP) का जमावड़ा लगा था। जनता की अदालत में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जमकर बरसे। मनीष सिसोदिया ने गिरफ्तारी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।
03:31 PM Sep 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Manish Sisodia Delhi News: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने महीनों बाद गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी (AAP) की बैठक बुलाई गई। इस दौरान न सिर्फ अरविंद केजरीवाल बल्कि मनीष सिसोदिया भी सत्तारूढ़ दल पर जमकर बरसे। मनीष सिसोदिया ने पहली बार अपनी गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने मुझे तोड़ने की पूरी कोशिश की। मुझसे कहा गया कि केजरीवाल ने आपको फंसाया है। कोर्ट में अरविंद केजरीवाल ने मुझे दोषी बताया है। अगर मैं केजरीवाल का नाम ले लूं, तो मुझे छोड़ दिया जाएगा। मगर मैंने किसी की बात पर यकीन नहीं किया।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होने का मिला ऑफर- सिसोदिया

AAP ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनता की अदालत लगाई। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि जेल में रहते हुए मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला।  मुझे कहा गया कि बीजेपी से हाथ मिला लो, वरना तुम जेल में ही मर जाओगे। अपने बारे में सोचो। राजनीति में कोई किसी के बारे में नहीं सोचता। अपने परिवार, पत्नी और बेटे के बारे में सोचो। मैंने उन्हें एक ही जवाब दिया कि आप लक्ष्मण को राम से दूर करने कोशिश कर रहे हैं। दुनिया के किसी भी रावण में इतनी हिम्मत नहीं है। पिछले 26 साल से अरविंद केजरीवाल मेरे भाई हैं।

ED ने सबकुछ जब्त किया- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया का कहना था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ-साथ हमें भी तोड़ने की कोशिश की। मगर वो ना हमें तोड़ पाए और ना ही AAP को। 2002 में जब मैं पत्रकार था, तो मैंने 5 लाख का एक फ्लैट लिया था। वो मुझसे ले लिया गया। मेरे बैंक खाते में 10 लाख रुपये थे, वो भी ले लिए गए। मुझे मेरे बेटे की फीस भरने के लिए भीख मांगनी पड़ी। अरविंद केजरीवाल अब दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं हैं। कई लोग इससे नाराज हैं। बस 3-4 महीने की बात है, केजरीवाल फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

Advertisement

डेढ़ साल बाद मिली जमानत

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया लगभग डेढ़ साल तक सलाखों के पीछे रहे। पिछले महीने ही उनकी बेल को मंजूरी मिली थी। इसी मामले में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को भी पिछले हफ्ते जमानत मिल गई है। जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दिया, तो सिसोदिया ने भी उपमुख्यमंत्री बनने से इनकार कर दिया। दोनों नेताओं ने विधानसभा चुनाव में जीत के बाद दिल्ली की गद्दी पर बैठने का संकल्प लिया है।

यह भी पढ़ें- क्या होते हैं अंडरवाटर ड्रोन? फ्रांस से मिला तोहफा भारत के दुश्मनों को पानी में भी देगा मुंहतोड़ जवाब

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो