होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सुबह कांग्रेस, शाम को भाजपा; मनोहर लाल खट्टर के भतीजे का घर वापसी पर बड़ा खुलासा

Ramit Khattar Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में आया राम गया राम की राजनीति देखने को मिली है। पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के भतीजे रमित खट्टर ने सुबह कांग्रेस ज्वाइन की और शाम को बीजेपी में शामिल हो गए। हालांकि रमित का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है, वो महज चाय पीने गए थे।
11:16 AM Sep 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ramit Khattar Haryana Politics: बीते दिन हरियाणा सरकार में सियासी भूचाल मच गया था, जब पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने कांग्रेस में जाने का ऐलान कर दिया था। मनोहर लाल खट्टर के भतीजे रमित खट्टर ने सुबह कांग्रेस से हाथ मिलाया और शाम को घर वापसी कर ली। आया राम, गया राम की यह राजनीति देखने के बाद हर कोई हैरान है। वहीं रमित खट्टर का कहना है कि कांग्रेस ने उनका राजनीतिक फायदा उठाया है। रमित खट्टर के इस हृदय परिवर्तन का कारण क्या है?

Advertisement

मैं चाय पीने गया था- रमित

भाजपा से कांग्रेस में गए रमित खट्टर 24 घंटे के भीतर वापस बीजेपी में आ गए। उनका कहना है कि वो कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा के घर चाय पीने गए थे, जहां उनका सियासी फायदा उठाया गया। उनके साथ धोखा हुआ है। वो बस बीबी बत्रा के साथ चाय पीने गए थे लेकिन उनका झुकाव भाजपा की तरफ ही है। इस उथल-पुथल से हरियाणा में एक दिन का सियासी तूफान आया गया था। मगर अब रमित खट्टर की घर वापसी से हरियाणा के रण में एक बार फिर सीजफायर लागू हो गया है।

बीबी बत्रा ने किया स्वागत

रमित खट्टर ने बीते दिन सुबह कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा की मौजूदगी में कांग्रेस से हाथ मिलाया था। बीबी बत्रा ने भी पार्टी में उनका शानदार स्वागत किया। बीबी बत्रा का कहना था कि कांग्रेस में रमित खट्टर को पूरा सम्मान मिलेगा। आगे से वो हमारे संगठन का साथ देंगे। रमित खट्टर भी कांग्रेस में शामिल होने पर बेहद खुशी। हालांकि दिन भर में ऐसा क्या हुआ कि रमित को बीजेपी में वापस लौटना पड़ गया।

Advertisement

रमित ने मांगी माफी

रमित खट्टर ने हरियाणा के लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे सुबह जो गलती हुई, उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। कुछ ऐसी परिस्थितियां थीं। मैं वहां गया। बातचीत हुई, फोटो खींची गई, पट्टा पहनाया गया। काफी कुछ वार्तालाप हुई। मगर मुझे यह नहीं पता था कि इन सभी चीजों को इस तरह से दिखाया जाएगा। उन्होंने राजनीतिक खेल खेलने की कोशिश की। मेरे हिसाब से वो ठीक नहीं है। मैं वहां सिर्फ चाय पीने गया था, लेकिन उन्होंने इसे राजनीतिक रूप दे दिया।

यह भी पढ़ें- Delhi CM Atishi की शपथ से हटा सस्पेंस, वो 5 मंत्री कौन? जो कैबिनेट में होंगे शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana ElectionHaryana Election 2024
Advertisement
Advertisement