चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी के ल‍िए ये क्‍या बोल गए मनोज त‍िवारी, लोकसभा के बाहर की आपत्त‍िजनक ट‍िप्‍पणी, बवाल मचना तय

Parliament Session 2024 : संसद सत्र के पहले दो दिन नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलाई गई और तीसरे दिन ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष चुने गए। इस दौरान संसद के अंदर आपातकाल को लेकर जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा के बाहर मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।
04:23 PM Jun 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Manoj Tiwari And Rahul Gandhi (File Photo)
Advertisement

Manoj Tiwari Comment Rahul Gandhi : 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन स्पीकर का चुनाव हुआ, जिसमें ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष चुने गए। इसके बाद ओम बिरला ने संसद में पेश हुए आपातकाल के प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और सभी ने दो मिनट का मौन रखा। इसे लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। संसद के बाहर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसे लेकर अब बवाल मचना तय माना जा रहा है।

Advertisement

मनोज तिवारी ने क्या की टिप्पणी?

कांग्रेस ने 10 साल के अघोषित आपातकाल को लेकर पीएम मोदी की निंदा की। इस पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि जो घोषित आपातकाल था, उसे क्यों नहीं याद कर रहे। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि जब संसद के अंदर आपातकाल के दौरान मारे गए लोगों को श्रद्धाजंलि दी जा रही थी, तब ये लोग हल्ला क्यों कर रहे थे। उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि क्या राहुल गांधी अंधे हैं या बहरे हैं या पढ़े लिखे नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : लोकसभा स्‍पीकर बनते ही ओम ब‍िरला ने लगाई सांसदों की क्‍लास, बोले-जब Speaker खड़ा हो जाता है….

Advertisement

देशवासियों से माफी मांगे राहुल गांधी : भाजपा सांसद

उन्होंने आगे कहा कि आपको आपातकाल को लेकर देशवासियों के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी चाहिए। ऐसे लोगों की सच्चाई देश देख रहा है। ये लोग हाथ में संविधान को लेकर उसका अपमान कर रहे हैं। हमलोग माथे में लगाकर संविधान का सम्मान करते हैं। हम संविधान दिवस मनाने वाले लोग हैं। अगर इनके अंदर जरा भी संवेदना बची हो तो अपने व्यवहार के लिए माफी मांगे।

यह भी पढ़ें : गर्मजोशी से पीएम मोदी-राहुल गांधी ने मिलाया हाथ, ओम बिरला को आसन तक लेकर गए, Video

मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर दिया बड़ा बयान

मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि आरोपी से पूछताछ करना आपातकाल नहीं है। अब दिल्ली की जनता सोच रही है कि सीएम केजरीवाल के अपराध के कितने चेहरे हैं। कांग्रेस द्वारा यह सीबीआई का केस किया गया। हम चाहते हैं कि भ्रष्टाचारी बचकर निकल न पाए और ईमानदार व्यक्ति को कोई दिक्कत न हो।

Advertisement
Tags :
Manoj TiwariParliament Session 2024Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement