खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही नक्सलियों की दहशत, कांस्टेबल के भाई को अगवा कर बेरहमी से किया कत्ल

Maoists Killed Policeman Brother: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने फिर से सरेआम दहशत मचानी शुरू कर दी है। नक्सलवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के भाई को अगवा करके मौत के घाट उतार दिया और आज सुबह शव को 20 किलोमीटर दूर चौक पर फेंक दिया।
03:41 PM Jul 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Maoists Killed Policeman Brother: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। माओवादियों ने फिर से एक बेगुनाह को अपना शिकार बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया है। राज्य के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने एक आपराधिक घटना को अंजाम दिया। नक्सलियों ने मृतक पर पुलिस का खबरी होने का आरोप लगाया है।

Advertisement

मृतक का नाम सोन्नू उसेंडी

मृतक की पहचान 30 वर्षीय सोन्नू उसेंडी के रूप में हुई है। जिसे नक्सलियों ने स्थानीय बाजार से अगवा किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। सोन्नू का भाई पुलिस कांस्टेबल है। वो राज्य पुलिस की फोर्स बस्तर फाइटर्स का हिस्सा है। ऐसे में नक्सलियों को शक था कि सोन्नू भी पुलिस का मुखबिर है। जिसके कारण नक्सलियों ने उसकी जान ले ली।

बाजार से किया अगवा

बता दें कि सोन्नू उसेंडी का शव रविवार की रात को ओरछा गांव के पास मौजूद बटूमपुरा चौक पर पाया गया। खबरों की मानें तो नक्सलियों ने 28 जून की शाम सोन्नू को किडनैप किया था। नारायणपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर कुतुल की एक बाजार में सोन्नू को अगवा किया गया। सोन्नू कोहकामेटा का रहने वाला था और बाजार किसी काम से गया था।

यह भी पढ़ें- नए कानून के तहत कैसे लिखवाएं FIR? क्राइम सीन का वीडियो है जरूरी, यहां पढ़ें सारी जानकारी

Advertisement

20 किलोमीटर दूर फेंका शव

माओवादियों का कहना है कि सोन्नू पुलिस का खबरी था। लिहाजा उन्होंने बड़ी बेरहमी के साथ सोन्नू का कत्ल कर लिया। वहीं सोन्नू के शव को कुतुल से 20 किलोमीटर दूर ओरछा में फेंका गया। आज सुबह ओरछा के बटूमपुरा चौक से सोन्नू का शव बरामद हुआ। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

स्थानीय पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है। पुलिस का कहना है कि इस हत्या के पीछे जिस किसी का हाथ है, उसे बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि पुलिस अभी तक नक्सलियों तक पहुंचने में नाकाम रही है।

यह भी पढ़ें- बार‍िश के बीच सड़क पर घूमने न‍िकला 8 फुट का मगरमच्‍छ, ज‍िसने देखा उसकी न‍िकली चीख, VIDEO

Advertisement
Tags :
Chattisgarh NewsChhattisgarh Maoist Attack
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement