खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटे को पैसे चुराते पकड़ा, तो भीड़ ने मां को भी दी सजा; महिला को न्यूड किया, लड़के का सिर मुंडवाया

09:26 AM Aug 23, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Mob Strips Woman: भीड़ ने एक महिला को न्यूड कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। महिला का कसूर ये था कि उसके बेटे ने स्थानीय दुकान से कुछ पैसे चुराए थे। इससे पहले भीड़ ने आरोपी बच्चे की सिर मुंडवाया था, जब महिला ने इसका विरोध किया तो भीड़ ने उसके साथ बदसलूकी की।

Advertisement

घटना अगरतला के पास शनमुरा गांव की है। आरोप है कि गांव के एक निर्वाचित पंचायत सदस्य के कहने पर सोमवार को भीड़ ने महिला की पिटाई की और उसके साथ बदसलूकी की। फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और मीडिया में जारी खबरों से घटना की पुष्टि हुई है। जांच पड़ताल जारी है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंचायत सदस्य शुकलाल दास को चारी की बात पता चली। उसने महिला से संपर्क किया और उसे उसके बेटे के साथ स्थानीय पंचायत में बुलाया। जब महिला अपने बेटे को लेकर पहुंची तो पंचायत ने फरमान सुनाते हुए आरोपी बच्चे का सिर मुंडवा दिया। जब बच्चे की मां ने इसका विरोध किया तो पहले भीड़ ने महिला की पिटाई की, फिर उसे भरी पंचायत में न्यूड कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, महिला की पिटाई में उसे चोटें आईं हैं। उसे अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है, जिसके आधार पर कार्रवाई जारी है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बेटे ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दुकान से कुछ पैसे चुराए थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसके बेटे को पकड़ लिया, जबकि दो अन्य बच्चे भागने में कामयाब हुए। स्थानीय लोगों ने चोरी की सूचना पंचायत सदस्य को दी और उसे ये कहकर घर भेज दिया कि अपनी मां के साथ आना।

चुराए पैसे वापस करने को तैयार हो गई थी महिला

महिला ने पुलिस को बताया कि मैं बेटे द्वारा चुराए गए पैसे वापस करने को तैयार हो गई थी। इसके बावजूद भीड़ ने मेरे बेटे को निशाना बनाया और उसका सिर मुंडवा दिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो भीड़ ने मेरी पिटाई की और मेरे कपड़े जबरन उतार दिए। उधर, मुख्यमंत्री माणिक साहा ने घटना की जानकारी के बाद पुलिस को जरूरी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

(https://www.whitestallion.com/)

Advertisement
Tags :
agartala newsMob Strips Womanson steals moneytripura woman strippedwoman stripped
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement