खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धोनी का पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर गिरफ्तार, 15 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला

MS Dhoni's Ex Business Partner Arrested: पुलिस ने महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व कारोबारी पार्टनर मिहिर दिवाकर को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। धोनी ने दिवाकर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा था कि दोनों के बीच साल 2017 में एक क्रिकेट अकादमी शुरू करने के लिए समझौता हुआ था। लेकिन, दिवाकर ने इसकी शर्तों का पालन नहीं किया।
08:00 AM Apr 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Mahendra Singh Dhoni
Advertisement

MS Dhoni's Ex Business Partner Arrested: दिग्गज बल्लेबाज-विकेटकीपर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि धोनी ने दिवाकर के खिलाफ 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। आरोप है कि मिहिर दिवाकर ने एक क्रिकेट अकादमी शुरू की थी और इसके लिए धोनी के नाम का गलत इस्तेमाल किया था।

Advertisement

धोनी ने यह शिकायत अरका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ रांची जिला अदालत में की थी। मिहिर दिवाकर और सौम्य दास इस कंपनी के डायरेक्टर हैं। दिवाकर को जयपुर पुलिस ने जयपुर में क्रिकेट अकादमी खोलने के लिए धोनी के नाम का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में हिरासत में लिया है। बता दें कि एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2021 को आरका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के साथ अपना संबंध खत्म कर लिया था।

नोएडा में हुई गिरफ्तारी, जयपुर भेजा गया

आरोप है कि इसके बाद भी दिवाकर ने भारत और विदेशों में क्रिकेट अकादमियों का संचालन और धोनी के नाम का इस्तेमाल करना जारी रखा था। उसने कथित तौर पर एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी और एमएस धोनी स्पोर्ट्स अकादमी जैसी अकादमियों के लिए फ्रेंचाइजी फीस भी ली थी। कुल मिलाकर उसने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा किया। दिवाकर को नोएडा से गिरफ्तार किया गया था, जहां से उसे जयपुर भेजा गया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी कैंपेन में बांटे गए नोट

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता शशि थरूर पर मानहानि का केस

ये भी पढ़ें: रणदीप सुरजेवाला को ECI ने क्यों भेजा नोटिस

Advertisement
Tags :
FraudMS Dhonispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement