खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी करता, सुहागरात मनाता और भाग जाता; बेहद शातिर है ये शख्स...महिला ने ऐसे फंसाया

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र में एक धोखेबाज पति को महिला ने पकड़वा दिया। ये आदमी इतना शातिर है कि पुलिस भी इसकी करतूतें जानने के बाद हैरान रह गई। आरोपी महिलाओं को धर्म और पहचान बदलकर ऑनलाइन फंसाता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। उसने कई महिलाओं से ठगी की है।
02:04 PM Jul 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक ऐसे आदमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो बार-बार शादी करता, महिलाओं की आबरू से खेलता और उनका पैसा लेकर फरार हो जाता था। शातिर ने 38 साल की नालासोपारा की रहने वाली महिला को शिकार बनाया था। लेकिन महिला ने शातिर को उसी के जाल में फंसाकर कानून के शिकंजे में डलवा दिया। महिला की नकदी और कीमती सामान लूटने के बाद आरोपी फरार हो गया था। महिला को आरोपी ने मैट्रिमोनियल साइट्स पर शिकार बनाया था। जिसका अब सुराग नहीं लग रहा था।

Advertisement

कई महिलाओं को बना चुका है शिकार

महिला ने ऑनलाइन आरोपी का ही तरीका अपनाया और उसे खोज निकाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मैट्रिमोनियल साइट्स के जरिए कई महिलाओं से धोखाधड़ी करने के मामले दर्ज मिले हैं। एक तलाकशुदा महिला ने बताया कि 20 अक्टूबर को आरोपी ने एक ऑनलाइन साइट्स के जरिए उससे संपर्क किया था। अपना नाम 45 वर्षीय फिरोज शेख बताया था। वह अगले दिन आरोपी से व्यक्तिगत तौर पर मिली थी। शेख ने कहा था कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और वह एक सह-पायलट है।

यह भी पढ़ें:जज साहब! देह व्यापार चलाना है…परमिशन दे दीजिए, मद्रास हाई कोर्ट में पहुंची अजीबोगरीब डिमांड

उसकी एक बेटी है, जो अपनी मौसी के साथ कतर में रहती है। जिसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली और दोनों किराए के घर में रहने लगे। 12 नवंबर को वह गायब हो गया और मोबाइल फोन बंद कर लिया। बाद में महिला को पता लगा कि आरोपी उसे 7 लाख का चूना लगा गया है। महिला ने अपने गहने गिरवी रख शेख के लिए कार खरीदी थी। उसने नालासोपारा पुलिस को शेख की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस से ज्यादा उम्मीदें न देख महिला ने अपने स्तर पर आरोपी की तलाश शुरू की। महिला ने अपने दोस्त और बहन के नाम पर मैट्रिमोनियल साइट्स पर एक प्रोफाइल बनाई।

Advertisement

3 दिसंबर को रचाया एक और विवाह

महिला को पता लगा कि शेख ने 3 दिसंबर को सनी अग्रवाल के नाम का यूज कर विरार की एक महिला से विवाह किया है। उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। बाद में महिला को पता लगा कि आरोपी पेशेवर है। वह बार-बार शादियां करता है, पत्नी के नाम पर नया लेकर पुराना सिम फेंक देता है। कई महिलाओं के नाम पर सिम इश्यू करवा चुका है। बाद में महिला ने उसे हनीट्रैप में फंसाया। आरोपी ने अपना नंबर शेयर कर दिया। जैसे ही आरोपी महिला की बताई जगह आया, महिला ने पुलिस के जरिए उसे पकड़वा दिया। आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज मिले हैं। 5 महिलाओं ने उसके खिलाफ शादी और ठगी की शिकायतें दे रखी हैं। आरोपी अपना धर्म और पहचान छिपाकर महिलाओं को शिकार बनाता है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:आंध्र प्रदेश है ‘गांजा कैपिटल’, जगन मोहन हैं ‘पाब्लो एस्कोबार’; ये क्या बोल गए चंद्रबाबू नायडू

यह भी पढ़ें:महाराजा रणजीत सिंह कौन? जिनका सोने का सिंहासन अंग्रेजों के कब्जे में, संसद में उठी मांग- भारत वापस लाओ

Advertisement
Tags :
Maharashtra Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement