चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में बड़ा हादसा, मुजफ्फरपुर में बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

Bihar Muzaffarpur Accident News: बिहार के मुजफ्फरपुर में यात्रियों से भरी बस अचानक से पलट गई है। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
09:04 AM Jun 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bihar Muzaffarpur Accident News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यात्रियों से भरी बस अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कई लोगों के जख्मी होने की खबर है। घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Advertisement

अचानक से पलटी बस

ये मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां इलाके में हुआ है। आज सुबह एक स्लीपर बस अचानक से पलट गई। वहीं बस में बैठे करीब एक दर्जन यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। बस को दुर्घटनाग्रस्त होते देखकर आसपास कई लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने फौरन मौके पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा, जिनका इलाज चल रहा है। इस घटना में किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Monsoon 2024 पर क्यों फेल हो गई मौसम विभाग की भविष्यवाणी? भारी बारिश पर IMD ने दी सफाई

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा बस ड्रावर की लापरवाही से हुआ है। कोनहरा चौक के पास बस चलाते समय ड्राइवर को अचानक से झपकी लग गई। जिसके कारण बस का संतुलन खराब हुआ और बस पलट कई। हादसे के बाद आसपास के कई लोग मौके पर एकत्रित हुए और घायलों को बस से बाहर निकाला। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बस को कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना में घायल सभी को मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल ले जाया गया। यहां घायलों का इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं।

Advertisement

9 दिन में गिरे 5 पुल

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में हादसों की कतार लग गई है। एक के बाद एक पुल गिरने की वजह से बिहार पहले से चर्चा में बना हुआ है। बीते 9 दिनों के भीतर बिहार में 5 पुल गिरने की घटना सामने आई है। इन हादसों में कुछ लोगों की मौत हो गई है तो कई लोग घायल हैं। बिहार में हुए हादसों को लेकर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में भारत की जीत के लिए काशी-प्रयागराज में क्या-क्या टोटके कर रहे फैंस?ृ

यह भी पढ़ें- धर्मपुरी श्रीनिवास नहीं रहे, 3 बार विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद, ऐसा रहा सियासी सफर

Advertisement
Tags :
Bihar NewsBus Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement