'रेप की ऐसी सजा'...तालाब में डूबा दरिंदा! मौत के बाद दो गज जमीन को तरसा; जनाजे में भी नहीं जाएंगे लोग

Nagaon Minor Girl Misdeed Case: असम के नगांव जिले में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सरकार ने भी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया था। वारदात के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस मामले में अब बड़ी बात सामने आई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Assam Crime News: असम में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का एक आरोपी शनिवार अलसुबह पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। अब उसकी मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने धींग में एक तालाब में छलांग लगा दी। जिससे उसकी जान चली गई। आरोपी बोरभेटी गांव का रहने वाला था। वारदात के बाद ग्रामीण गुस्से में हैं। उन्होंने आरोपी के जनाजे में शामिल होने से इन्कार कर दिया है। वहीं, लोगों ने उसे गांव के कब्रिस्तान में दफनाने की अनुमति नहीं दी है।

क्राइम सीन दोहराने गई थी पुलिस

नगांव के एसपी स्वप्निल डेका ने मीडिया को जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी को क्राइम सीन दोहराने के लिए स्पॉट पर ले गई थी। आरोपी ने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। जिसके बाद वह हथकड़ी समेत फरार हो गया। उसने पुलिस से बचने के लिए वहां एक तालाब में छलांग लगा दी। पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ को सूचित कर बुलाया। जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। दो घंटे बाद आरोपी का शव तालाब से बाहर निकाला गया। जो पुलिसकर्मी घायल हुआ है, उसको अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गुरुवार रात को एक छात्रा साइकिल पर ट्यूशन पढ़ने के बाद अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया था।

यह भी पढ़ें:चाकू गर्म कर जलाए प्राइवेट पार्ट, सौतेली मां ने पार की जुल्मों की हद; पिता की छुट्टी से खुला ये डरावना राज

आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया और बेहोश होने पर सड़क किनारे छोड़कर भाग गए। जिसके बाद 10वीं की छात्रा को ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचित किया। इसी बीच ग्रामीणों ने शनिवार सुबह बैठक की। जिसमें तीन फैसले लिए गए। गांव के एक बुजुर्ग ने बताया कि वे न तो आरोपी के जनाजे में शामिल होंगे। न ही उसे गांव के कब्रिस्तान में दफनाने देंगे। उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार किया गया है। इस युवक ने पूरे गांव को शर्मसार किया है। वारदात के विरोध में ग्रामीणों ने एक मार्च भी निकाला है।

DGP को मौके पर जाने के आदेश

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को बताया कि दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा। असम बंगाल से अलग तरीके से ऐसे मामलों से निपटता है। जघन्य अपराध करने वाले एक आरोपी को अरेस्ट किया गया है। पुलिस महानिदेशक को मौके पर जाकर मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। एक आरोपी हिरासत में है। एक की तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें:लव मैरिज की खौफनाक सजा, पिता ने इकलौती बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट; पुलिस ने जताई ये आशंका

यह भी पढ़ें:लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

Open in App
Tags :