होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

300 करोड़ के लालच में अंधी अफसर ने करवाया ससुर का मर्डर, ड्राइवर को दी एक करोड़ की सुपारी

Nagpur Hit And Run Case: लालच इंसान को अंधा कर देता है। महाराष्ट्र के नागपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ससुर का सुपारी देकर मर्डर करवा दिया। हैरानी की बात है कि महिला खुद एक बड़ी अधिकारी है। जिसने हत्या की सुपारी एक ड्राइवर को दी। ड्राइवर ने महिला के ससुर को कुचल दिया।
07:15 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला अफसर ने करवाया ससुर का मर्डर।
Advertisement

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र में हैरान कर देने वाला खुलासा पुलिस ने किया है। मामला हिट एंड रन का है। नागपुर में 82 साल के एक व्यक्ति की पिछले महीने कार से कुचले जाने के कारण मौत हो गई थी। पुलिस मामला हिट एंड रन का सोच रही थी। लेकिन जांच में यह मर्डर का निकला। मामला 300 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी से जुड़ा है। बुजुर्ग की हत्या की साजिश बहू ने रची थी। जो टाउन प्लानिंग डिपार्टमेंट में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात है। महिला का नाम अर्चना मनीष पुट्टेवार है। जिसने एक करोड़ की सुपारी ड्राइवर सार्थक बागड़े को दी थी। पुलिस ने उसके ससुर पुरुषोत्तम पुट्टेवार की हत्या में शामिल तीन और लोगों को भी अरेस्ट किया है।

Advertisement

पुलिस मान रही थी हिट एंड रन केस

अर्चना की ड्यूटी पिछले 3 साल से गढ़चिरौली में है। उसके पति का नाम मनीष है, जो डॉक्टर हैं। महिला की सास शकुंतला अस्पताल में दाखिल थी। जिनका ऑपरेशन हुआ था। 22 मई 2024 को नागपुर के अजनी इलाके में बुजुर्ग की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस हिट एंड रन के एंगल से जांच कर रही थी। पुरुषोत्तम अपनी पत्नी से मिलने के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन जांच में पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस को पता लगा कि हत्या की वजह 300 करोड़ की प्रॉपर्टी है। जिसके बाद बहू पर पुलिस को शक हुआ।

यह भी पढ़ें:एक शख्स की दो पत्नियां, दोनों को छोड़ा, पढ़ें ग्वालियर के शातिर पति की बेवफाई की कहानी

Advertisement

क्लास वन अफसर ने प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपने भाई प्रशांत और पीएम पायल के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की थी। ड्राइवर को एक करोड़ रुपये की सुपारी दी गई। हत्या के लिए नई कार खरीदी गई। ड्राइवर बागड़े और दो अन्य साथियों नीरज निमजे और सचिन धार्मिक ने मौका देख ससुर को कुचल दिया था। पुलिस ने आरोपियों से दो कार, गहने और मोबाइल जब्त किए हैं। गढ़चिरौली टाउन प्लानिंग विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अर्चना का कार्यकाल काफी विवादों में रहा है। उसके खिलाफ कई शिकायतें मंत्रियों तक गई है। लेकिन तगड़े रसूख के कारण कभी कार्रवाई नहीं हुई।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Crime News
Advertisement
Advertisement