खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले पीएम मोदी का देश के नाम संदेश, कहा- देशवासियों का विश्वास सबसे बड़ी पूंजी

Narendra Modi letter: पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि यह देशवासियों का विश्वास और समर्थन ही था कि सरकार ने जीएसटी लागू किया। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 समाप्त की और तीन तलाक पर नया कानून लेकर आए। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि राष्ट्रनिर्माण के लिए सरकार का प्रयास बिना थके, बिना रुके अनवरत जारी रहेगा, यह मोदी की गारंटी है।
11:41 PM Mar 15, 2024 IST | Amit Kasana
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisement

Narendra Modi letter: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम खुला पत्र लिखा है। बता दें चुनाव आयोग ने 16 मार्च दोपहर 3 बजे चुनावों की तारीखों का ऐलान करने की घोषणा की है। पीएम मोदी ने अपने पत्र में देशवासियों को संबोधित करते हुए लिखा कि आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है। मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है।

Advertisement

 

 

Advertisement

सरकार ने ईमानदार प्रयास किए

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि मेरे परिवारजनों (देशवासियों) के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि और पूंजी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी हर नीति, हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं।
उन्होंने कहा कि विकास और विरासत को साथ लेकर आगे बढ़ते भारत ने बीते एक दशक में बुनियादी ढांचों का अभूतपूर्व निर्माण देखा है।

देशवासियों का भरोसा हमारे साथ

पीएम मोदी ने लिखा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान, सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था, आयुष्मान भारत योजना के जरिए इलाज की व्यवस्था आदि योजना सिर्फ इसलिए फलीभूत हो पाए हैं, क्योंकि देशवासियों का भरोसा हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि यह देशवासियों का विश्वास और समर्थन ही था कि सरकार ने जीएसटी लागू किया। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 समाप्त की और तीन तलाक पर नया कानून लेकर आए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि आपका (देशवासियों) आशीर्वाद और समर्थन हमें (BJP) निरंतर मिलता रहेगा। राष्ट्रनिर्माण के लिए हमारे प्रयास बिना थके, बिना रुके अनवरत जारी रहेंगे, यह मोदी की गारंटी है।

ये भी पढ़ें: चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के खिलाफ उतरे ‘सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष’, पत्र में चंदे पर बरसे

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: उदयपुर सीट पर रोचक मुकाबला, चुनावी मैदान में उतरे दो पूर्व अधिकारी
Advertisement
Tags :
election commissionlok sabha election 2024Narendra Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement