होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कांग्रेस की सरकार बनी तो मोदी को मार दूंगा'; कौन है PM को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स?

Who Is Mohammed Rasool Kaddare : हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे नामक एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए कहा है कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो वह उन्हें जान से मार देगा। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है।
11:36 AM Mar 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
Mohammed Rasool Kaddare
Advertisement

Who Is Mohammed Rasool Kaddare : कर्नाटक के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। मोहम्मद रसूल कद्दारे नामक इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री मोदी को जान से मार दूंगा। वीडियो में रसूल को तलवार लहराते देखा जा सकता है। इस मामले में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Advertisement

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ यादगिरि के सुरपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर लीगई है। उसकी हैदराबाद समेत विभिन्न स्थानों पर तलाश की जा रही है। बता दें कि मोहम्मद रसूल कद्दारे ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया था। जानकारी के अनुसार वह हैदराबाद का रहने वाला है। उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब बहुत ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। मजे की बात यह है कि पीएम मोदी को जान से मारने वाला यह शख्स असल में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते नहीं देखना चाहता है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। वहीं, सत्ता के सूखे की समस्या से जूझ रही कांग्रेस वापसी करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Narendra Modi
Advertisement
Advertisement