होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सोशल मीडिया से हटा सकते हैं मोदी का परिवार', PM ने क्यों किया ये अनुरोध?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा समर्थकों से कहा है कि आप सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' हटा सकते हैं। उन्होंने एक मैसेज में कहा कि आपका डिस्प्ले नेम बदल सकता है लेकिन एक परिवार के तौर पर हमारा संबंध कभी नहीं बदलेगा।
07:20 PM Jun 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Narendra Modi Request On Modi Ka Pariwar: लोकसभा चुनाव की जब शुरुआत होने को थी तब भाजपा समर्थकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स खास कर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिख दिया था। अब चुनाव समाप्त हो चुके हैं और परिणाम पूरी तरह से न सही लेकिन इस बार भी भाजपा के पक्ष में ही रहे हैं। केंद्र सरकार का नया मंत्रिमंडल शपथ ले चुका है और मंत्रियों के बीच मंत्रालयों का बंटवारा भी किया जा चुका है। वहीं, अब पीएम मोदी ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखने वालों से एक खास अनुरोध किया है।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि इलेक्शन कैंपेन के जरिए भारत की जनता के मोदी का परिवार को अपने सोशल मीडिया पर जोड़ा, यह उनका मेरे प्रति स्नेह था। मुझे इससे बहुत शक्ति मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है। हमें देश के हित के लिए काम करते रहने के लिए जनादेश दिया है। हम सब एक परिवार हैं और यह संदेश प्रभावी तरीके से दिया गया। मैं एक बार फिर जनता को धन्यवाद कहता हूं और अनुरोध करता हूं कि आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मोदी का परिवार हटा सकते हैं।

भाजपा नेताओं ने भी हटाया 'मोदी का परिवार'

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा समर्थकों के साथ-साथ भाजपा के हर बड़े-छोटे नेता ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया था। हालांकि, अब पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई भाजपा नेताओं के नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हट चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा समेत अधिकतर बड़े नेताओं के एक्स हैंडल पर नाम के आगे अब 'मोदी का परिवार' लिखा नहीं दिख रहा।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Narendra Modispecial-news
Advertisement
Advertisement