खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'नवरात्र में नॉनवेज खाकर किसे खुश करना चाहते हैं...', उधमपुर में मोदी ने कसा तेजस्वी पर तंज

Narendra Modi Slammed Tejashvi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने 9 मार्च को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मछली खा रहे थे। नवरात्र के दिनों में मछली खाने की बात सामने आने पर इसे लेकर खूब राजनीतिक विवाद मचा था। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आज अपनी रैली में भी इसे लेकर तेजस्वी पर सवाल खड़े कर दिए।
12:22 PM Apr 12, 2024 IST | Gaurav Pandey
PM Narendra Modi
Advertisement

PM Narendra Modi Slammed Tejashwi Yadav In Udhampur : जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शुक्रवार को एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार के काम तो गिनाए ही, विपक्षी दलों को भी नहीं छोड़ा। पहले तो उन्होंने कांग्रेस की सरकारों की कमजोरी को लेकर हमले बोले फिर राजद नेता तेजस्वी यादव पर नवरात्र के दिनों में नॉनवेज खाने को लेकर तंज कसा।

Advertisement

संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि नवरात्र के पावन दिनों में नॉनवेज खाकर आप किसको खुश करना चाहते हैं? इसका वीडियो दिखाकर किसको खुश करना चाहते हैं? बता दें कि बीते दिनों बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मछली खाते हुए दिख रहे थे। इस पर खूब विवाद हुआ था और भाजपा नेताओं ने उन पर जमकर सवाल उठाए थे।

जम्मू कश्मीर के नौजवान दिखा रहे आईना

पीएम मोदी का विपक्षी दलों पर हमला यहीं नहीं रुका। उन्होंने आगे कहा कि मोदी विकसित भारत के लिए विकसित जम्मू-कश्मीर के निर्माण की गारंटी दे रहा है। लेकिन कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी, फिर आपको उन्हीं पुराने दिनों की ओर ले जाना चाहती हैं। इन परिवारवादी पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर का जितना नुकसान किया है उतना और किसी अन्य ने नहीं किया। लेकिन जम्मू-कश्मीर के नौजवानों ने अब इनको आईना दिखा दिया है।

Advertisement

अयोध्या से लेकर 370 तक... सब पर घेरा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता ठुकरा दिया। ये कोई चुनावी कार्यक्रम नहीं था। देश के लिए यह श्रद्धा का मुद्दा था और वह इसे चुनावी मुद्दा मानकर चल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भगवान राम को काल्पनिक बताकर कौन सा वोट बैंक साधना चाहती है। कांग्रेस कहती थी कि 370 हटी तो आग लग जाएगी। जम्मू-कश्मीर हमसे अलग हो जाएगा। लेकिन लोग इनकी असलियत जान गए।

ये भी पढ़ें: ‘जम्मू-कश्मीर को मिलेगा राज्य का दर्जा, विधानसभा चुनाव भी होंगे’

ये भी पढ़ें: गुजरात के नए सर्वे में BJP को ‘झटका’, INDIA ने गजब ‘चौंकाया’

Advertisement
Tags :
electionslok sabha election 2024Narendra Modispecial-newstejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement