होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Navjot Sidhu की पत्नी कितनी बदल गई? कैंसर की सर्जरी के बाद Navjot Kaur की पहली फोटो आई सामने

Navjot Sidhu Wife Navjot Kaur Health Update: कैंसर से जूझ रही नवजोत कौर सिद्धू की सर्जरी के बाद पहली फोटो सामने आई है, जिसे देखकर नवजोत सिद्धू भावुक हो गए। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर फोटो शेयर की और डॉक्टरों के नाम भावुक करने वाला संदेश भी लिखा।
03:57 PM Apr 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
Navjot Kaur Sidhu
Advertisement

Navjot Sidhu Wife Navjot Kaur Health Update: नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का हेल्थ अपडेट सामने आया है। उन्होंने कैंसर की जंग जीत ली है। वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बीते दिनों की दूसरी सर्जरी हुई, जिसके बाद वे रिकवरी मोड में थीं। इस बीच आज उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे कैंसर के साथ चल रही जंग के बीच पहली बार पैरों पर चलती हुई दिखीं।

Advertisement

अपने पति और पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत के हाथों में हाथ डाले वे अस्पताल के कमरे से बाहर आईं। नवजोत सिद्धू ने अपने X अकाउंट पर यह तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि फाइनली नवजोत अपने पैरों पर खड़ी है। अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है। एक महीने के रिकवरी पीरियड और 25 रेडिएशन सेशन के बाद नई नवजोत देने के लिए डॉ रुपिंदर कौर और उनके स्टाफ का बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

Advertisement

पिछले एक साल से कैंसर से जूझ रहीं नवजोत

बता दें कि डॉ. नवजोत कौर अप्रैल 2023 से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। गत दिनों उनकी दूसरी सर्जरी हुई है। यह ऑपरेशन हरियाणा के यमुनानगर जिले के एक अस्पताल में हुआ। पहली सर्जरी पिछले साल अक्टूबर महीने में हुई थी। उसके बाद नवंबर में वे सामने आईं और घोषणा की कि वे कैंसर को मात दे चुकी हैं।

नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सर्जरी के बाद अस्पताल से एक फोटो शेयर करके उनका हेल्थ अपडेट भी दिया था। उन्होंने साथ में एक संदेश भी लिखा था। नवजोत सिद्धू ने लिखा कि मेरी हमसफर नवजोत बेहद दुर्लभ बीमारी मेटास्टेसिस से जूझ रही है। ऑपरेशन हो गया है, जो करीब साढ़े 3 घंटे चला। इस दौरान दिल जोरों से धड़कता रहा, लेकिन सर्जरी सफल हुई। बीमारी से ग्रस्त हिस्से को हटा दिया गया है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Navjot Kaur SidhuNavjot Sidhuspecial-news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो