चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए'; नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

Asaduddin Owaisi Reply to Navneet Rana: असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच छिड़ी इस जुबानी जंग से देश की सियासत भी काफी गरमा गई है।
12:01 PM May 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
नवनीत राणा और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है।
Advertisement

Navneet Rana Asaduddin Owaisi Tongue War: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच महाराष्ट्र से भाजपा  उम्मीदवार और अमरावती से मौजूदा लोकसभा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के एक बयान पर देश की सियासत गरमा गई है। नवनीत राणा ने एक बयान देकर AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और उनके भाई (Akbaruddin Owaisi) को चुनौती दी थी। नवनीत के चैलेंज पर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोकसभा चुनाव 2024 के 3 फेज के मतदान हो चुके हैं और चौथे फेज की वोटिंग से ठीक पहले छिड़ी जुबानी जंग, एक बयान और उस पर तीखे रिएक्शन ने चुनावी माहौल को और तेज धार दे दी है।

Advertisement

 

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहता हूं कि 15 सेकेंड नहीं, बल्कि एक घंटा दीजिए। मैं देखना चाहता हूं कि कितनी इंसानियत बची है। हमें यह भी बताएं कि कहां आना है? 2014 में नरेंद्र मोदी बिना किसी निमंत्रण के नवाज शरीफ से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गए थे। वे क्या सोचते हैं कि सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं, 15 सेकेंड नहीं, 15 घंटे दीजिए, हम यहां हैं। पूरी तरह तैयार हैं। खुला चैलेंज दिया है, हम स्वीकार करते हैं। RSS आपका, सब कुछ आपका, जो चाहे कर लीजिए। किसने रोका है, बस हमें यह बता दीजिए कि आना कहां पर है?

Advertisement

 

क्या कहा था नवनीत राणा ने?

वायरल वीडिया के अनुसार, नवनीत राणा ने कहा था कि हैदाराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटा दिया जाए तो पता भी नहीं चलेगा कि ओवैसी भाई AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी कहां गए? नवनीत राणा ने यह बयान गत 8 मई को दिया था। वे हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए वोट मांगने गई थीं। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया।

 

Advertisement
Tags :
Asaduddin Owaisilok sabha election 2024Navneet Rana
Advertisement
Advertisement