चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024: EVM की आरती उतार कर फंसीं NCP नेता, आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

NCP Leader Rupali Chakankar: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में एनसीपी लीडर रूपाली चाकणकर के खिलाफ पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार उन्होंने पुणे के एक पोलिंग स्टेशन पर जाकर ईवीएम की आरती उतारी।
09:54 PM May 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ईवीएम की आरती उतारती रूपाली चावणकर
Advertisement

NCP Leader Rupali Chakankar Performs EVM Aarti in Pune: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज संपन्न हो गया। देश के 12 राज्यों की 93 सीटों पर 64.08 प्रतिशत वोटिंग हुई। इस बीच पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद के एक पोलिंग स्टेशन पर वोट कास्ट किया। आज अमित शाह, शिवराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह जैसे दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। इस बीच महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया।

Advertisement

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष और राकांपा नेता रूपाली चाकणकर ने ईवीएम की आरती उतारी। इसके बाद पुणे पुलिस ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। पुणे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि रूपाली के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लघंन का मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं। तीसरे चरण में लातूर, सांगली, बारामती, हथकनंगले, कोल्हापुर, माधा, उस्मानाबाद, रायगढ़, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, सतारा और सोलापुर सीटों पर मतदान हुआ।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘मुसलमान खतरे में…पुलवामा के लिए PM जिम्मेदार…’ फारूक अब्दुल्ला ने फिर अलापा पाकिस्तान राग

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election Phase 3 Voting: तीसरे चरण की 93 सीटों पर 64.08% वोटिंग, असम में सबसे अधिक 75% मतदान

Advertisement
Tags :
Maharastra Assembly Election 2024NCPPuneRupali Chakankar
Advertisement
Advertisement