खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Neeraj Chopra की घड़ी ने उड़ाए लोगों के होश, कीमत जानकर आपको भी लगेगा शॉक

Neeraj Chopra Watch in Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में देश को सिल्वर मेडल दिलाने वाले स्टार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा अपनी घड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। ओलंपिक के फाइनल में नीरज ने जो घड़ी पहनी थी, उसकी कीमत लाखों में है।
12:26 PM Aug 12, 2024 IST | Sakshi Pandey

Neeraj Chopra Watch in Paris Olympic 2024: देश के स्टार एथिलिटिक्स नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में हैं। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद इस साल पेरिस ओलंपिक में नीरज ने सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। 8 अगस्त की रात 5 करोड़ से ज्यादा भारतीयों ने पेरिस ओलंपिक में नीरज को भाला फेंकते हुए देखा। क्रिकेट के अलावा ये पहला मौका था, जब इतनी बड़ी संख्या में भारतीय टीवी और मोबाइल की स्क्रीन पर नीरज का मैच देख रहे थे। हालांकि मैच के दौरान क्या आपकी नजर नीरज की घड़ी पर गई? जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि इस घड़ी की कीमत लाखों में है।

क्या है घड़ी की कीमत?

पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने के 3 दिन बाद नीरज चोपड़ा की घड़ी लाइम लाइट में आ गई है। नीरज के फैंस ने उनकी घड़ी की कीमत के साथ-साथ मॉडल का भी पता लगा लिया है। अब आलम ये है कि नीरज की घड़ी सोशल मीडिया यूजर्स के बीच में पॉपुलर हो गई है। बात दें कि नीरज की इस घड़ी की कीमत 50 लाख से भी ज्यादा बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- अब दंगे बंद कर दो… 9 साल की बेटी के अंतिम संस्कार के बाद छलका मां-बाप का दर्द

ओमेगा कंपनी की घड़ी

रेडइट पर एक यूजर ने नीरज की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, क्या कोई बता सकता है कि पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में नीरज चोपड़ा ने कौन सी घड़ी पहनी है? इस सवाल का जवाब देने के लिए फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि नीरज ने ओमेगा की घड़ी पहनी है। ये ओमेगा सीमास्टर एक्वा टेरा 150 एम (Omega Seamaster Aqua Terra 150M) मॉडल है और इसकी कीमत 52 लाख रुपये है।

नीरज बने थे स्पोर्टिंग एंबेसडर

बता दें कि इसी साल मई में स्विट्जरलैंड की घड़ी कंपनी ओमेगा ने नीरज चोपड़ा को अपना स्पोर्टिंग एंबेसडर बनाया था। इस पर रिएक्ट करते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा था कि मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड का हिस्सा बनकर बहुत खुश महसूस कर रहा हूं। ये ब्रांड ओलंपिक खेलों में टाइमकीपिंग को लेकर अहम भूमिका निभाता है। मैं उम्मीद करता हूं कि पेरिस ओलंपिक में मेरा और ओमेगा का सहयोग कायम रहेगा।

यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat का फाइनल से पहले कैसे बढ़ा वजन? जानें अदालत के सामने क्या बोलीं रेसलर

Open in App Tags :
neeraj chopraParis Olampics 2024Paris Olympics