होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mahalakshmi के 30 टुकड़े करने वाला प्रेमी तो नहीं? पति के दावों में कितनी सच्चाई

Bengaluru Murder Case: नेपाल की महालक्ष्मी को मारकर उसकी लाश के 30 टुकड़े करके फ्रिज में छिपा दिए गए। पति ने प्रेमी पर हत्या का शक जताया है। इस शक के पीछे की वजह भी उसने पुलिस पूछताछ में बताई है। आइए जानते हैं कि आखिर उसके दावों में सच्चाई कितनी है?
10:25 AM Sep 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Nepal Girl Mahalakshmi Murder
Advertisement

Bengaluru Mahalakshmi Murder Inside Story: नेपाल की रहने वाल महालक्ष्मी बेंगलुरु के व्यालिकेवल इलाके में हत्या कर दी गई। गत 21 सितंबर को उसकी लाश घर में फ्रिज के अंदर मिली, लेकिन लाश टुकड़ों में मिली। पुलिस ने करीब 30 टुकड़े बरामद किए हैं। बेंगलुरु वेस्ट के एडिशनल पुलिस कमिश्नर एन सतीश कुमार ने मामले की पुष्टि की और बताया कि मृतका के पति हेमंत दास ने अशरफ नामक नाई पर हत्या किए जाने का शक जताया है। आरोपी को ट्रेस कर लिया गया है। वह पश्चिम बंगाल में है और जल्दी ही उसे गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा। प्रदेश के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने जल्द से जल्द हत्या के राज से पर्दा उठाने के आदेश दिए हैं। साथ ही 3 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट तलब की है। मामला राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) तक पहुंच गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:27000 फीट ऊंचाई, 171 यात्रियों की जान फंसी; पाकिस्तान में क्यों करानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग?

पति को हत्या में प्रेमी की भूमिका होने का संदेह

एडिशनल पुलिस कमिश्नर एन सतीश कुमार ने बताया कि महालक्ष्मी के पति हेमंत दास ने उत्तराखंड के रहने वाले अशरफ नामक नाई पर हत्या में शामिल होने का शक जताया है। हेमंत का कहना है कि उसकी पत्नी के अशरफ के साथ अवैध संबंध थे। उसने अशरफ के खिलाफ कुछ महीने पहले बेंगलुरु के ही नेलमंगला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे आदेश दिया था कि वह बेंगलुरु न आए और न ही महालक्ष्मी से मिले। उसके बाद वह घर तो नहीं आया, लेकिन महालक्ष्मी उसे छोड़कर अलग रहने थी। अब अचानक महालक्ष्मी की हत्या हो गई और वह भी इतने वीभत्स तरीके से, इसलिए उसे शक है कि वारदात अंजाम देने में अशरफ का हाथ हो सकता है, वरना कोई ऐसा क्यों करेगा?

यह भी पढ़ें:Video: ‘जिसका था डर वही हुआ, लाश दे दी भाई की’…एनकाउंटर में मारे गए अनुज की बहन का दर्द छलका

Advertisement

9 महीने से पति से अलग रही रही थी महालक्ष्मी

हेमंत दास ने पुलिस को बताया कि उसकी और महालक्ष्मी की शादी 6 साल पहले हुई थी। उनकी एक बेटी भी है, लेकिन महालक्ष्मी के साथ आए दिन झगड़े होते रहते थे। इस बीच उसे महालक्ष्मी के अवैध संबंधों का पता चल गया। अप्रैल-मई 2022 की बात है, जब उसने महालक्ष्मी को अशरफ के साथ देखा था। जब उसने अशरफ के बारे में पूछता तो वह आनाकानी करने लगी और कहने लगी कि तुम शक कर रहे हो। उसने महालक्ष्मी को अशरफ की दुकान के अंदर भी देखा था। महालक्ष्मी को उससे मिलने से रोका तो वह नहीं मानी, इसलिए उसने अशरफ के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी थी। हालांकि इसके बाद महालक्ष्मी अशरफ साथ नजर नहीं आए, लेकिन महालक्ष्मी उससे अलग रहने लगी थी। पुलिस अशरफ को गिरफ्तार करके पूछताछ करे तो शायद सच सामने आ जाए।

यह भी पढ़ें:भूकंप के झटकों से दहला जापान; सुनामी आने का खतरा मंडराया, खाली कराए जा रहे समुद्र तटीय इलाके

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengaluru Murder Casebengaluru newsMahalakshmi Murder Case
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो