खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेरा चुनाव लड़ना या न लड़ना पार्टी का निर्णय.' न्यूज 24 के मंच पर निर्मला सीतारमण ने कही मन की बात

Nirmala Sitharaman Interview: निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कई मुद्दों को लेकर न्यूज 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत की। केंद्रीय वित्त मंत्री ने इस दौरान विपक्षी दलों के दावों को गलत बताते हुए 400 पार सीटें जीतने की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को साउथ में लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।
11:01 PM May 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
न्यूज 24 के मंच पर निर्मला सीतारमण।
Advertisement

Nirmala Sitharaman Exclusive Interview: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने न्यूज 24 से सोमवार को एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने दावा किया कि एनडीए इस बार 400 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा। न्याय गारंटी का पैसा राहुल गांधी कहां से जुटाएंगे? साउथ में इस बार बीजेपी को काफी सीटें मिलेंगी। तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पीएम लोगों से सीधे जुड़े हैं। इसका फायदा मिलेगा। लोगों को लगा है कि पीएम का उनसे सीधा जुड़ाव है। साउथ में काफी योजनाएं लोगों को अच्छी लगी हैं। काफी लोगों को पद्मश्री मिला है, जिनको उम्मीद नहीं थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अभिनव प्रकाश कौन? BJP ने राहुल गांधी से डिबेट के लिए किया आगे, यूपी से गहरा है इनका नाता

सीतारमण ने कहा कि पीएम हर चुनाव को सीरियस लेते हैं। मेरा चुनाव लड़ना या न लड़ना पार्टी का निर्णय है। पार्टी कहती तो जरूर लड़ती। केजरीवाल के जेल से बाहर आने या मोदी के पीएम नहीं बनने के दावे पर सीतारमण ने कहा कि वे खुद को इंडी का बड़ा नेता मानते हैं। दूसरी पार्टियों के नेताओं को नहीं। लेकिन उनकी पार्टी के खुद के नेता 10 साल में ही केजरीवाल का साथ छोड़ गए। चाहे प्रशांत भूषण हों, या कुमार विश्वास। केजरीवाल उसी पार्टी से मिल गए, जिसके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर राजनीति में आए थे। सीतारमण ने कहा कि भाजपा ने 40 साल में खूब मेहनत की। जो कभी 2 सीटों पर आई थी और आज लगातार देश को अच्छा शासन दे रही है। आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। ये लोग सिर्फ गलत दावे कर रहे हैं। केजरीवाल दिल्ली में बुरी तरह हारेंगे।

Advertisement

बोलीं-केजरीवाल को अमित शाह ने जवाब दे दिया है

केजरीवाल के 75 साल के बाद मोदी के पीएम बने रहने के सवाल पर सीतारमण ने कहा कि इसका जवाब अमित शाह ने दे दिया है। केजरीवाल खुद को इंडी का बड़ा नेता दिल्ली में मान रहे हैं। दूसरे प्रदेशों में दूसरे दल के लोग खुद को बड़ा नेता घोषित कर रहे हैं। क्या ये लोग चुनाव में होने वाली हार से पहले ही साबित कर चुके हैं कि गठबंधन फेल है। केजरीवाल के जेल से बाहर आने का कोई असर चुनाव पर नहीं पड़ेगा। दिल्ली की सभी सीटें जीतेंगे। केजरीवाल का नाटक बीजेपी के फील्ड में उतरे वर्करों के कारण फेल हो जाएगा।

Advertisement
Tags :
FM Nirmala Sitharaman
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement