होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आंध्र प्रदेश की सीमेंट फैक्टरी में विस्फोट, 1 की मौत; 16 लोग झुलसे...10 की हालत बेहद नाजुक

NTR Cement Factory Explosion: आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में एक सीमेंट फैक्टरी में भी भीषण धमाका हुआ है। धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य झुलस गए। 10 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं।
09:28 PM Jul 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा।
Advertisement

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में स्थित एक सीमेंट फैक्टरी में भीषण धमाके में एक शख्स की मौत हो गई है। जबकि 16 लोग झुलस गए हैं। सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि 10 लोगों की हालत बेहद नाजुक है। सीएम चंद्रबाबू नायडू ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Advertisement

10 लोग स्थानीय, बाकी बाहरी राज्यों के

बताया जा रहा है कि झुलसे लोगों में 10 लोग स्थानीय थे। वहीं, अन्य लोग एमपी, बिहार और यूपी के बताए जा रहे हैं। झुलसे कर्मचारियों को इलाज के लिए जग्गैयापेटा और विजयवाड़ा के नजदीकी अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि बायलर फटने के कारण हादसा हुआ है। घटना की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं। सीएम चंद्रबाबू नायडू ने घटना के कारणों और जो लोग इसके लिए जिम्मेदारी हैं, उसको लेकर रिपोर्ट तलब की है। सीएम ने कार्रवाई के आदेश जारी कर घायलों के इलाज में कोताही नहीं बरतने के निर्देश चिकित्सकों को दिए हैं।

यह भी पढ़ें:‘दिमाग खाने वाला अमीबा’ कितना खतरनाक? केरल में अब किशोर मिला संक्रमित, 3 बच्चों की हो चुकी मौत

Advertisement

वहीं, सीएम ने राहत के लिए मुआवजा दिए जाने का भी ऐलान किया है। वहीं, कुछ मजदूरों ने हादसे के बाद रोष जताया। ये मजदूर फैक्टरी के अंदर घुस गए और शीशे तोड़ डाले। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति को कंट्रोल में किया। जिसके बाद यहां से भीड़ को हटाया गया। हालांकि एक पुलिस अधिकारी ने विस्फोट की बात से इनकार किया है। रवि किरण के अनुसार ऊपरी मंजिल से नीचे काम कर रहे लोगों पर गर्म पदार्थ गिर गया। जिसके कारण वे झुलस गए। दुर्घटना रविवार सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:Jammu Kashmir के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, आरोपी गिरफ्तार; रंजिश या काला जादू, वजह क्या?

Open in App
Advertisement
Tags :
Andhra Pradesh News in Hindi
Advertisement
Advertisement