Advertisement

बंगाल में आतंकियों ने 300 लोगों को बनाया बंधक, BJP सांसद का चौंकाने वाला दावा

Odisha BJP MP Pratap Chandra Sarangi: ओडिशा के बालासोर से सांसद प्रताप चंद्र सारंगी ने बुधवार को कहा कि बालासोर और मयूरभंज जिलों के करीब 300 लोगों को पश्चिम बंगाल में हिरासत में लिया गया है।

ओडिशा के बालासोर से बीजेपी सांसद प्रताप चंद्र सारंगी

Odisha BJP MP Pratap Chandra Sarangi: ओडिशा के बालासोर से सांसद प्रताप चंद्र सारंगी ने बुधवार को चाैंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि बालासोर और मयूरभंज जिलों के करीब 300 लोगों को पश्चिम बंगाल में हिरासत में लिया गया है। उन्हें वहां पर प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे लोग असुरक्षित हैं। पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में कुछ आतंकियों ने उन पर हमला किया। जैसे ही मुझे इसकी सूचना मिली मैंने ओडिशा के सीएम से बात की है। मैंने इस संबंध में एसपी, डीजी और डीएम से संपर्क किया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। मैंने प्रशासन से ओडिशा के लोगों को उचित सुरक्षा के साथ सीमा पर छोड़ने को कहा है।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि पहले इन लोगों को थाने में रखा गया था। इसके अलावा कुछ लोग गांव में बस में फंस गए थे। सभी को एक्स्ट्रा फोर्स लगाकर मुक्त कराया गया है। सारी बसें अभी पुलिस स्टेशन में हैं। लोगों को थाने के पास स्थित शेल्टर होम में रखा गया है क्योंकि थाने में इतनी जगह नहीं है।

Open in App
Tags :