whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक नाई, जो लड़ रहा चुनाव, वोटरों को लुभाने के लिए फ्री में काट रहा बाल, कर रहा शेविंग

Bhubaneswar Election 2024 : ओडिशा में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भुवनेश्वर उत्तर विधानसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार के पास चुनाव प्रचार के पैसे नहीं हैं, इसलिए वह फ्री सेवा देकर वोटरों को लुभा रहा है।
09:26 AM May 16, 2024 IST | Deepak Pandey
एक नाई  जो लड़ रहा चुनाव  वोटरों को लुभाने के लिए फ्री में काट रहा बाल  कर रहा शेविंग
Odisha Assembly Election 2024

Bhubaneswar North Assembly Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के साथ-साथ विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2024) भी हो रहा है। ओडिशा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह चीजें कर रहे हैं। इसी क्रम में सीपीआई ने भुवनेश्वर उत्तर विधानसभा सीट से एक नाई को टिकट दिया है। यह नाई चुनाव जीतने के लिए फ्री सेवा दे रहा है।

बाल काटते-काटते अपने लिए वोट मांगता है संकर्षण बारिक

41 वर्षीय सीपीआई प्रत्याशी संकर्षण बारिक भी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं, लेकिन उनका वोट मांगने का तरीका एकदम अलग है। वे मतदाताओं को लुभाने के लिए फ्री में बाल काट रहे और शेविंग कर रहे हैं। वे अपने पेशे से मतदाताओं को लुभा रहे हैं। इस दौरान वे लोगों से बातचीत करते हैं और अपने लिए वोट मांगते हैं।

यह भी पढ़ें : पंजाब में नया खेल: चरणजीत चन्नी के करीबी जगमोहन की हुई कांग्रेस में वापसी, AAP को लगा बड़ा झटका

एक व्यक्ति से 10 से 15 मिनट तक बात करता है नाई

इसे लेकर उम्मीदवार संकर्षण बारिक ने कहा कि मेरे पास चुनाव प्रचार के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं, इसलिए मैंने फ्री सेवा के माध्यम से लोगों तक अपना संदेश देने के बारे में सोचा है। उन्होंने आगे बताया कि मुझे एक व्यक्ति के बाल काटने और शेविंग करने में लगभग 10 से 15 मिनट लगते हैं। इस दौरान वे अपने क्षेत्र के मुद्दों को प्रमुखता उठाते हैं।

यह भी पढ़ें : NDA vs INDIA: चौथे चरण में कम वोटिंग प्रतिशत से किसे फायदा किसे नुकसान? समझिए 5 पॉइंट्स में

दिनभर में 200 लोगों से वोट मांगता है सीपीआई उम्मीदवार

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार बारिक ने कहा कि वे गडकाना में डंपिंग यार्ड की समस्या, बेरोजगारी, नशीला पदार्थ, अपराध जैसे मुद्दों को उठाना चाहते हैं। वे एक दिन में 200 लोगों से बात करते हैं और उनसे वोट मांगते हैं।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में कौन जीतेगा बाजी… रवनीत बिट्टू खिला पाएंगे कमल या कांग्रेस फिर करेगी कमाल?

ओडिशा में चार चरणों में हो रहा मतदान

आपको बता दें कि ओडिशा में चार चरणों में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। ओडिशा की 21 में से 4 लोकसभा सीटों और 147 विधानसभा सीटों में से 28 सीटों पर 13 मई को वोटिंग हुई थी। अब 20 मई को पांचवें चरण और ओडिशा में दूसरे चरण के चुनाव में 5 लोकसभा और 35 विधानसभा सीटों पर वोट पड़ेंगे। 25 मई को 6 लोकसभा एवं 42 विधानसभा सीट और 1 जून को 6 लोकसभा और 42 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी। 4 जून को वोटों की गिनती होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो