चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Odisha Bus Accident: 5 लोगाें को मौत की नींद सुलाने वाले एक्सीडेंट का सच आया सामने

Odisha Bus Accident: ओडिशा के पुरी से बंगाल की राजधानी कोलकाता जा रही बस जाजपुर जिले में पुल से नीचे गिर गई। हादसे में 40 लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
07:28 AM Apr 16, 2024 IST | Amit Kumar
ओडिशा बस हादसा.
Advertisement

Odisha Bus Accident: ओडिशा के जाजपुर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। बस कोलकाता जा रही थी। इस दौरान जाजपुर में फ्लाईओवर से गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों और मृतकों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।

Advertisement

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना रात करीब 9 बजे नेशनल हाईवे 16 के बाराबती पुल पर हुई। यह बस उड़ीसा के पुरी से कोलकाता जा रही थी। स्थानीय थाने के प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार वाणीक ने बताया कि हादसे में 4 पुरुष और 1 महिला की मौत हो गई. लगभग 40 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

सीएम नवीन पटनायक ने जताया दुख

जानकारी के अनुसार बस में 50 यात्री सवार थे। बस ओडिशा के पुरी शहर से कोलकाता जा रही थी। इस दौरान जब वह जाजपुर पहुंची तो फ्लाईओवर से गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद घायलों को बस से निकालकर हाॅस्पिटल पहुंचाया गया।  पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Baba Ramdev Updates: रामदेव को सजा मिलेगी या माफी? आज बाबा के माफीनामे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है कि आखिरकार कैसे बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई? हालांकि पुलिस ने हादसे के पीछे बस के ब्रेक फेल होने, अनियंत्रित होने या चालक को नींद आने जैसे कारणों का अंदेशा भी जताया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने दुर्घटना पर दुख प्रकट किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए 3-3 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ेंः सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार

Advertisement
Tags :
Bus Accidentodisha bus accident
Advertisement
Advertisement