चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Odisha: महानदी में पलटी नाव, 7 की मौत और कई लापता, 50 थे सवार, मछुआरों ने 35 को बचाया

Boat Capsizes In Mahanadi In Odisha: नाव में 50 से 60 लोग सवार थे। आस-पास मौजूद मछुआरों ने करीब 35 लोगों को बचा लिया है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है।
08:49 PM Apr 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image (Source: Pixabay)
Advertisement

Odisha Mahanadi Boat Accident : ओडिशा के झारसुगडा इलाके में महानदी में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। शुक्रवार की शाम नदी में एक नाव पलट गई। घटना में 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार नाव में 50 से 60 लोग सवार थे। आस-पास मौजूद मछुआरों ने करीब 35 लोगों को बचा लिया है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है। आशंका है कि मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये लोग नाव पर सवार होकर पथरसेनी कुडा से बारगढ़ जिले में स्थित बंजीपल्ली की ओर जा रहे थे। जब नाव झारसुगुडा जिले के शारदा घाट पहुंचने वाली थी तभी यह हादसा हो गया। घटना में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। झारसुगुडा की डीएम अबोली सुनील नरवणे ने कहा है कि लापता लोगों का पता लगाने के लिए सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूरी सतर्कता से उनकी तलाशी की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
boat accidentOdisha
Advertisement
Advertisement