होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सीएम बनते ही उमर अब्दुल्ला का बड़ा आदेश, अब जम्मू-कश्मीर में नहीं होगा ये काम

Omar Abdullah: सीएम ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि पुलिसकर्मी सड़कों पर किसी भी तरह की लाठी लहराने या आक्रामक हाव-भाव से बचें।
06:25 PM Oct 16, 2024 IST | Amit Kasana
Omar Abdullah
Advertisement

Omar Abdullah directed to ensure that no green corridor is created: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सीएम बनने के बाद बुधवार को बड़ा आदेश दिया है। सीएम ने पुलिस महानिदेशक नलिन प्रभात को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि पुलिस मुख्यमंत्री की आवाजाही के लिए कोई 'ग्रीन कॉरिडोर' न बनाए, क्योंकि इससे आम नागरिकों को असुविधा होती है।

Advertisement

बता दें अब तक जम्मू-कश्मीर में सीएम के काफिले के लिए स्थानीय पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाती है। जिसमें सड़क पर दोनों तरफ के ट्रैफिक को रोक दिया जाता है और सीएम की बेरोकटोक आवाजाही सुनिश्चित की जाती है। अब इस नए आदेश के बाद ऐसा नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Baba Siddique के जनाजे के बाद पहली बार दिखे Zeeshan Siddique, खतरा देख पुलिस ने दी हाई सिक्योरिटी

Advertisement

सायरन का इस्तेमाल कम किया जाए

दरअसल, सीएम उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने कहा मैंने जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक से बात की है कि जब मैं सड़क मार्ग से कहीं जाऊं तो कोई "ग्रीन कॉरिडोर" या यातायात अवरोध न हो। उन्होंने आगे कहा कि मैंने उन्हें निर्देश दिया है कि लोगों को होने वाली असुविधा को कम से कम किया जाए और सायरन का इस्तेमाल कम से कम किया जाए।

लोगों की सेवा करने आए हैं, उन्हें असुविधा पहुंचाने नहीं

सीएम ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि पुलिसकर्मी सड़कों पर किसी भी तरह की लाठी लहराने या आक्रामक हाव-भाव से बचें। उन्होंने कहा कि मैं अपने कैबिनेट सहयोगियों से भी बिना ग्रीन कॉरिडोर आवाजाही करने की उम्मीद रखता हूं। उनका कहना था कि हर चीज में हमारा आचरण लोगों के अनुकूल होना चाहिए। हम यहां लोगों की सेवा करने के लिए हैं, उन्हें असुविधा पहुंचाने के लिए नहीं। बता दें उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के 14वें मुख्यमंत्री हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड नहीं दिखा पाया असली दाऊद इब्राहिम, आखिर कैसा है गैंगस्टर का किरदार? महिला पत्रकार ने किए बड़े खुलासे

Open in App
Advertisement
Tags :
omar abdullah
Advertisement
Advertisement