चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का...', सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बड़ा बयान

Karnataka minister Statement Pakistan : लोकसभा चुनाव 2024 में पाकिस्तान को लेकर खूब बयानबाजी की जा रही है। कर्नाटक के एक मंत्री ने बड़ा बयान दिया है, जो सीएम सिद्दारमैया के करीबी माने जाते हैं। उन्होंने कानून बनाने की मांग की है।
12:30 PM May 04, 2024 IST | Deepak Pandey
सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने पाकिस्तान को लेकर दिया बड़ा बयान।
Advertisement

Karnataka Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। इस चुनाव में पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई है। इस बीच कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को झटका, पुरी उम्मीदवार ने लौटाया टिकट, यहां से संबित पात्रा लड़ रहे चुनाव

सिद्दारमैया के एक और मंत्री ने भी दिया था बयान

Advertisement

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

यह भी पढ़ें : रायबरेली गांधी परिवार के लिए Lucky, इंदिरा की चुनावी राजनीति का आगाज, अब राहुल को उतारने का क्या है मकसद

कृषि मंत्री ने शूट एट साइट कानून लागू करने की मांग की थी

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Advertisement
Tags :
CM SiddaramaiahKarnataka Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Pakistan News
Advertisement
Advertisement