खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'काश! पाक‍िस्‍तान को भी म‍िल जाए नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री' पाक‍िस्‍तानी अरबपत‍ि साज‍िद तरार की बड़ी ख्‍वाह‍िश

Pakistani-American businessman Sajid Tarar on PM Modi: पाकिस्तानी-अमेरिकी मूल के कारोबारी साजिद तरार ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के सबसे मजबूत नेता है। 
10:29 AM May 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Pakistani-American businessman Sajid Tarar
Advertisement

Pakistani-American businessman Sajid Tarar on PM Modi: पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे।

राजनीतिक अस्थिरता के कारण पाक में माहौल खराब

तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

जानें कौन हैं साजिद तरार

बता दें कि साजिद तरार का जन्म पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के बहाउद्दीन में हुआ था। साजिद 1990 में अमेरिका के बाल्टीमोर में जाकर बस गए। उन्होंने बाल्टीमोर विश्वविद्यालय से लाॅ किया था। उनके चार बच्चे हैं। वे डोनाल्ड ट्रंप के बड़े समर्थक हैं वे एक एनजीओ सेंटर फाॅर सोशल चेंज के सीईओ हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः चारधाम यात्रा: 50 रुपए में पानी…100 का टाॅयलेट चार्ज, गंगोत्री-यमुनोत्री में अव्यवस्थाओं का जाम, अब तक 10 की मौत

ये भी पढ़ेंः भारत ज‍िंदाबाद के नारे लगे, तो टेंशन में आया पाक‍िस्‍तान, PoK के ल‍िए जारी क‍िया फंड

Advertisement
Tags :
Sajid Tarar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement