चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विदेश में दो अपार्टमेंट... 5.7 करोड़ का सोना, 1,400 करोड़ की मालकिन हैं बीजेपी उम्मीदवार

Pallavi Dempo Net Worth : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति बना ली है। इस बीच गोवा की एक भाजपा उम्मीदवार 1400 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं पल्लवी डेम्पो?
07:16 PM Apr 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Pallavi Dempo Net Worth
Advertisement

Pallavi Dempo Net Worth : लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच साउथ गोवा से भाजपा उम्मीदवार पल्लवी डेम्पो ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने 199 पन्नों के दाखिल हलफनामे में अपनी संपत्ति का खुलासा किया। पल्लवी डेम्पो और उनके पति श्रीनिवास के पास 1,400 करोड़ रुपये की संपत्ति है। साथ ही दुबई और लंदन में अपार्टमेंट एवं लक्जरी कारें भी हैं।

Advertisement

बीजेपी प्रत्याशी पल्लवी की शादी डेम्पो समूह के अध्यक्ष श्रीनिवास डेम्पो से हुई है। फुटबॉल, शिप बिल्डिंग, रियल एस्टेट से लेकर माइनिंग और एजुकेशन तक इस समूह का कारोबार फैला हुआ है। चुनाव आयोग में दाखिल हलफनामे के अनुसार, पल्लवी डेम्पो के पास कुल चल संपत्ति 255.4 करोड़ रुपये है, जबकि उनके पति के स्वामित्व वाली संपत्ति का वैल्यू 994.8 करोड़ रुपये है।

यह भी पढे़ं : सिर्फ 20 रुपये में फेक Voter ID और Aadhaar Card, 10वीं पास आरोपी ने यूट्यूब देख किया क्राइम

28.2 करोड़ रुपये की है अचल संपत्ति

Advertisement

पल्लवी डेम्पो के पास 28.2 करोड़ रुपये की अचल प्रॉपर्टी है, जबकि श्रीनिवास के पास 83.2 करोड़ रुपये की अचल प्रॉपर्टी है। डेम्पो दंपति के पास विदेश में भी घर हैं। उनके पास दुबई में 2.5 करोड़ रुपये की कीमत का एक अपार्टमेंट है, जबकि लंदन वाले अपार्टमेंट की कीमत 10 करोड़ रुपये है।

यह भी पढे़ं : जयंत चौधरी की रैली में जमकर चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा

पल्‍लवी के पास 5.7 करोड़ रुपये का सोना

अगर पल्लवी डेम्पो के पास मौजूद सोने की बात करें तो उसकी वर्तमान वैल्यू 5.7 करोड़ रुपये है। वित्तीय वर्ष 2022-23 में उन्होंने 10 करोड़ रुपये का आयकर रिटर्न भरा था। उनके पति ने 11 करोड़ रुपये का रिटर्न दाखिल किया था। 49 साल की पल्‍लवी डेम्पो ने एमआईटी, पुणे विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट में पोस्‍टग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की।

Advertisement
Tags :
BJP candidateGoa newslok sabha election 2024Pallavi dempo
Advertisement
Advertisement