Advertisement

इनफ्लूएंसर एक्टर पारस तोमर कौन? जिन्हें गे होने पर गर्व, न्यूड तस्वीरों पर विवाद, करोड़ों के मालिक

Paras Tomar Social Media Influencer Profile: 'मैं गे हूं...' ये शब्द बोलने के लिए भी हिम्मत की जरूरत होती है। आज हम आपको एक ऐसी ही बेबाक हस्ती से रूबरू करवाते हैं, जो ना सिर्फ अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात करते हैं बल्कि करियर की ऊंचाईयों को भी छू चुके हैं।

Paras Tomar Profile: 'द बिग पुच्ची' से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले इनफ्लूएंसर पारस तोमर को भला कौन नहीं जानता। टीवी शोज और वेब सीरीज से फैंस के फेवरेट बने पारस अपनी निजी जिंदगी पर बात करने में भी नहीं हिचकिचाते हैं। पारस खुलकर कहते हैं कि 'मैं गे हूं'। पारस का यही बेबाक अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। इनफ्लूएंसर और एक्टर होने के साथ-साथ पारस तोमर मशहूर बिजनेसमैन भी हैं। पारस करोड़ो की कंपनी के मालिक हैं।

रेडियो से की करियर की शुरुआत

22 अक्टूबर 1984 को नई दिल्ली में जन्मे पारस तोमर ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो होस्ट, पत्रकार और शो प्रजेंटर के रूप में की थी। इसके बाद पारस लाइफ ओके के शो हिंदुस्तान के हुनरबाज को होस्ट करते नजर आए। पारस तोमर ने कई वेब सीरीज में भी अहम भूमिका अदा की। पारस लव प्लस, xxx अनसेंसर्ड, फॉर मोर फॉर्ट्स प्लीज, लव एंड कंफ्यूज और बेबी स्टेप्स जैसे कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! उत्तर भारत की 4 ट्रेनें रद्द, 3 के रूट डायवर्ट, 2 में बदलाव, देखें लिस्ट

निजी जिंदगी पर तोड़ी चुप्पी

अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए पारस तोमर कहते हैं कि मैं गे हूं और लड़कों में दिलचस्पी रखता हूं। लोग मुझ पर कई तरह के सवाल खड़े करते हैं। कई लोग ताने भी देते हैं। जब मैंने पहली बार अपने पापा को बताया तो वो भी हैरान थे। लोगों को समझना होगा कि यह एक नॉर्मल चीज है। हम किसी दूसरे ग्रह से नहीं आए हैं।

पारस का ब्रांड

पारस तोमर कोरोना काल में एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए थे। उनका 'द बिग पुच्ची' वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद पारस रातों रात फेमस हो गए। सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर होने के अलावा पारस एक ब्यूटी ब्रांड के मालिक है। पारस का ब्रांड studd muffyn की नेट वर्थ करोड़ों में है। फरवरी 2024 तक इसकी ब्रांड वैल्यू 2500 करोड़ रुपये थी।

जब विवादों में रहे पारस

सोशल मीडिया की जानी-मानी हस्ती बन चुके पारस तोमर कई बार अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर भी विवादों में रहे हैं। पारस ने शरीर को पत्तों से ढक कर रील साझा की थी। इसके लिए पारस की काफी आलोचना भी हुई थी। बता दें कि इंस्टाग्राम पर 648k फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- घर में घुसे, बाल काटे और बोले- मोदी ने तुम्हें नहीं बुलाया; बांग्लादेश की बैरिस्टर की खौफनाक आपबीती

Open in App
Tags :