होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार नहीं इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह, सामने होंगे 'शॉट गन'

Lok sabha election 2024 asansol seat bjp candidate: वेस्ट बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं। इससे पहले उनके बिहार से लोकसभा चुनाव में उतरने की चर्चा थी। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को इस सीट से अपना प्रत्याशी होने का ऐलान किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां अलग-अलग विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करना शुरू कर दिया है।
05:26 PM Mar 01, 2024 IST | Amit Kasana
पवन सिंह
Advertisement

West bengal asansol lok sabha seat: लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर रही हैं। इसी कड़ी में सुगबुगाहट है कि वेस्ट बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं। बता दें तृणमूल कांग्रेस पहले ही यहां से बॉलीवुड में 'शॉट गन' के नाम से फेमस शत्रुघ्न सिन्हा को अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

Advertisement

बिहार के हैं दोनों अभिनेता

अभी तक पवन सिंह की भाजपा की टिकट से बिहार में चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही थीं। उन्होंने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि व्यक्ति जहां रहता है या काम करता है उसकी इच्छा वहीं से चुनाव लड़कर लोगों की सेवा करने की होती है। बताया जा रहा है कि पवन सिंह आसनसोल लोकसभा सीट पर सक्रिय भी हो गए हैं। पार्टी के स्थानीय नेता उनसे संपर्क में हैं और मतों को अपने पार्टी के हक में करने के लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है।

सोनाक्षी सिन्हा करेंगी पिता का प्रचार

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी की घोषणा होने के बाद उनकी पत्नी पूनम सिन्हा आसनसोल पहुंच गई हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां की अलग-अलग विधानसभा में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चुनाव की तारीखों की आधिरकारिक घोषणा के बाद सोनाक्षी सिन्हा भी आसनसोल पिता का प्रचार में पहुंचेंगी।

Advertisement

यह है पवन के चुनाव मैदान में उतरने का कारण 

जानकारी के अनुसार पवन सिंह अपनी मां की ख्वाहिश पूरी करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि उनकी उम्मीदवारी पर फिलहाल भाजपा ने कोई  पुष्टि नहीं की है। भाजपा सूत्रों ने के अनुसार जल्द ही उनके नाम की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: भाजपा किस राज्य में कितनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव? पूरा प्लान आया सामने

(इनपुट-अमर देव पासवान)

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actor Pawan Singhlok sabha election 2024shatrughan sinha
Advertisement
Advertisement