चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'महाभारत में अभिमन्यु अकेला...', बीजेपी से निष्काषित होने के बाद सामने आया Pawan Singh का पहला रिएक्शन

Pawan Singh Reaction after expels from BJP: बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्काषित कर दिया है। ऐसे में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपने निष्काषन पर शानदार प्रतिक्रिया दी है। पवन सिंह का रिएक्शन देखकर कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे हैं तो कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की है।
03:24 PM May 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Pawan Singh
Advertisement

Pawan Singh reaction on Expels from BJP: मशहूर भोजपुरी स्टार और काराकाट से लोकसभा उम्मीदवार पवन सिंह को आज सुबह ही गहरा झटका लगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पवन सिंह को निष्काषित कर दिया। बीजेपी ने औपचारिक पत्र में पवन सिंह को पार्टी से निकालने का ऐलान किया। अब पवन सिंह ने भी इसपर चुप्पी तोड़ दी है। बीजेपी से निष्कासन का जिक्र किए बिना ही पवन सिंह ने अपनी तुलना महाभारत के अभिमन्यु से की है।

Advertisement

पवन सिंह का रिएक्शन

बीजेपी से बाहर निकलने पर सभी पवन सिंह की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे और अब उन्होंने इसपर चुप्पी तोड़ दी है। पवन सिंह ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था। कृष्ण और पांडव के होते हुये चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था। आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है लेकिन जनता उसके साथ है।

Advertisement

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

जाहिर है पवन सिंह ने इस पोस्ट में अपनी तुलना अभिमन्यु और काराकाट चुनाव की तुलना महाभारत के युद्ध से की है। वहीं पवन सिंह के फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। पवन सिंह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कि आज का अभिमन्यु चक्रव्यूह तोड़ेगा भी और जीतेगा भी। दूसरे यूजर ने लिखा, आपकी पहचान कभी पार्टी से नहीं थी आप जो हैं वो खुद की मेहनत, जनता के प्यार और लगन से हैं। आगे भी आप अकेले ही मैदान फतह करेंगे। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप अकेले नहीं हैं भैया काराकाट की जनता आपके साथ है।

हालांकि पवन सिंह का खुद को अभिमन्यु कहना कई सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने पवन सिंह की क्लास लगा दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अभिमन्यु त्यागी था, अपने वरिष्ठ की बात सुनता था। स्वार्थी नही था अभिमन्यु।
चले हैं अभिमन्यु से तुलना करने, गजबे है।

यह भी पढ़ें- आख‍िर क्‍यों BJP के बागी हुए भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह, इन 3 कारणों में छ‍िपा है राज?

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement