होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'ओके टाटा, बाय-बाय...', Paytm फाउंडर ने दिवंगत रतन टाटा पर किया विवादित पोस्ट तो भड़के लोग, फिर डिलीट किया ट्वीट

Paytam Founder Vijay Shekhar Sharma: पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा दिवंगत बिजनेसमैन रतन टाटा को लेकर किए गए पोस्ट के बाद विवादों में आ गए। उनकी पोस्ट को लेकर लोगों ने उनकी आलोचना की, इसके बाद उन्हें पोस्ट डिलीट करनी पड़ी।
07:13 AM Oct 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Paytam Founder Vijay Shekhar Sharma
Advertisement

Ratan Tata Death: टाटा ग्रुप के मानद चेयरमैन और जाने माने उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर बिजनेस, खेल, बॉलीवुड और राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। इनमें कुमार मंगलम बिड़ला से लेकर मुकेश अंबानी और ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल से लेकर श्याओमी के पूर्व सीईओ मनु कुमार जैन भी शामिल रहे। सभी ने इमोशनल मैसेज के जरिए सादगी की प्रतिमूर्ति रतन टाटा को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Advertisement

इस बीच पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए ऐसा कुछ लिखा कि उनकी आलोचना होने लगी। इसके बाद उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। पोस्ट में उन्होंने लिखा एक लीजेंड हर पीढ़ी को प्रेरणा देते हैं। अगली पीढ़ी के कारोबारी भारत के सबसे विनम्र कारोबारी से मिलने से चूक गए। सलाम सर, ओके, टाटा, बाय-बाय। ऐसे में लोगों ने आखिरी लाइन ओके, टाटा, बाय-बाय को लेकर उनकी जमकर आलोचना की।

इंटर्न से लिखवाया होगा

अधिकतर यूजर्स पेटीएम के सीईओ को नसीहत दे रहे थे कि उन्हें दिवंगत रतन टाटा के लिए इस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। वहीं कुछ उन्हें गरिमा पूर्ण शब्दों के प्रयोग की बात कह रहे थे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इंटर्न से लिखवाया होगा। वहीं दूसरे ने कहा कि यह सही तरीका नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः इंफोसिस से इनविटेशन मिलते ही क्यों चौंक गए थे रतन टाटा, फिर नारायण मूर्ति से पूछा ये सवाल?

नोएल टाटा होंगे उत्तराधिकारी

बता दें कि सरल व्यक्तित्व के धनी रतन टाटा एक कॉर्पोरेट दिग्गज थे। वे अपनी शालीनता और ईमानदारी के कारण एक संत की तरह ही जिए। उन्होंने कभी शादी नहीं की।  उनके निधन के बाद अब माना जा रहा है कि टाटा ग्रुप की कमान उनके सौतेले भाई नोएल टाटा संभाल सकते हैं।

रतन टाटा का अंतिम संस्कार मुंबई में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। उनके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में पीएम मोदी की गैरमौजूदगी में गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए। इससे पहले रतन टाटा के शव को नरीमन पॉइंट में रखा गया, जहां आम लोगों के साथ राजनीति, बॉलीवुड और बिजनेस जगत से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियों ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके सम्मान में कई राज्यों में एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया।

ये भी पढ़ेंः सिंगूर प्रोटेस्ट से लेकर टाटा टेप तक… रतन टाटा से जुड़े 5 बड़े विवाद जिन्होंने बटोरी थीं सुर्खियां

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan Tata DeathVijay Shekhar Sharma
Advertisement
Advertisement