होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बंद कमरे में हुई थी IPS Ajith Kumar और RSS नेताओं की मीटिंग, नहीं मिला कोई 'गवाह'

IPS MR Ajith Kumar: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने विधानसभा में एक जांच रिपोर्ट पेश की है। रिपोर्ट के अनुसार जांच में पुलिस अधिकारी की बंद कमरे में बैठक होने का पता चला है।
06:13 PM Oct 15, 2024 IST | Amit Kasana
IPS MR Ajith Kumar
Advertisement

Chief Minister Pinarayi Vijayan on IPS MR Ajith Kumar: आईपीएस अधिकारी और केरल के पूर्व अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एमआर अजित कुमार और आरएसएस पदाधिकारियों की बैठक में मंगलवार को रिपोर्ट आई है। राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केरल विधानसभा में ये जांच रिपोर्ट पेश की है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार जांच में पाया गया कि केरल पुलिस अधिकारी की आरएसएस नेताओं के साथ बैठक बंद कमरे में बैठक हुई थी। जिसमें कोई स्वतंत्र गवाह नहीं है। जांच समिति ने इस बैठक की जांच की है। बता दें पुलिस अधिकारी को आरएसएस पदाधिकारी से बैठक कर लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा प्रत्याशी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा था।

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, कनाडा किया डायवर्ट

Advertisement

हाई लेवल कमेटी ने जांच की

इस विवादास्पद बैठक के बाद वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एमआर अजित कुमार को अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) के पद से हटा दिया गया था और इस मामले में जांच समिति का गठन कर जांच के आदेश दिए थे। सीएम ने विधानसभा में बताया कि इस मामले की जांच कर रही एक हाई लेवल कमेटी ने जांच में पाया गया कि बैठक का वास्तविक उद्देश्य पता नहीं लगाया जा सका है, क्योंकि बैठक एक बंद कमरे में हुई थी और उस समय वहां कोई शख्स नहीं था जो इस केस में गवाह बनाया जा सके।

केरल सरकार ने विधेयक पारित किया

इससे पहले केरल विधानसभा में पिनाराई विजयन ने कहा था कि सरकार वक्फ संशोधन विधेयक पेश करेगी। कुछ दिनों पहले ही केरल सरकार ने वन नेशन वन इलेक्शन के खिलाफ एक विधेयक पारित किया था।

ये भी पढ़ें: 100 की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन, विंडो से अचानक उछलकर गिरी बच्ची, फिर हुआ ये चमत्कार

Open in App
Advertisement
Tags :
pinarayi vijayan
Advertisement
Advertisement