whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगर सरकार बनी तो कैबिनेट में क्या होगा पीयूष गोयल का रोल? केंद्रीय मंत्री ने किया खुलासा 

Piyush Goyal Interview: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मुझे पूरी तरह विश्वास है कि पीएम मोदी के तीसरे टर्म में हम दुनिया की नंबर 3 इकॉनमी बन जाएंगे। पीयूष गोयल ने आज उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से नामांकन किया है।
10:40 PM Apr 30, 2024 IST | Amit Kasana
अगर सरकार बनी तो कैबिनेट में क्या होगा पीयूष गोयल का रोल  केंद्रीय मंत्री ने किया खुलासा 

Piyush Goyal Interview: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस का वॉशिंग मशीन का बयान घिसा पिटा और पुराना हो चुका है। न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत में पीयूष गोयल ने बड़ी बेबाकी से लोकसभा चुनाव 2024 और कांग्रेस के आरोपों समेत कई अन्य विषयों पर चर्चा की।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- आप अपनी सरकार बनने को लेकर काफी आश्वस्त हैं। अगर आपकी सरकार बनी तो नई सरकार में आपकी क्या भूमिका रहेगी? आप अभी वाणिज्य और उद्योग मंत्री हैं, इससे पहले रेलवे मंत्री थे।

पीयूष गोयल ने कहा- बीजेपी की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। हमारे लिए देश पहले है, हम बाद में है। मुझे पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी मैं उसे ईमानदारी और अपनी पूरी शिद्दत से निभाऊंगा।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि अगले कुछ साल में हम दुनिया की नंबर 3 इकॉनमी बनना चाहते हैं, क्या यह संभव हो पाएगा?

पीयूष गोयल ने कहा- मुझे पूरी तरह विश्वास है कि पीएम मोदी के तीसरे टर्म में हम दुनिया की नंबर 3 इकॉनमी बन जाएंगे। देश की विकास दर के आंकड़ें इसकी गवाही देते हैं। 2014 में जब बीजेपी सरकार में आई तो हम 11वें नंबर पर थे।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि बीजेपी के पास एक गुजरात मॉडल की वॉशिंग मशीन है, उनके साथ जो भी जाता है वह धूल जाता है, वह जिसे चाहते हैं ईडी, सीबीआई समेत अन्य जांच एजेंसियों से डरा-धमका कर अपने साथ कर लेते हैं।

पीयूष गोयल ने कहा- कांग्रेस का वॉशिंग मशीन वाला बयान घिसा पिटा और पुराना हो चुका है। इस तरह के बयान से क्या वे ऐसा कहना चहाते हैं कि जो उनकी पार्टी से हमारे साथ आए वे भ्रष्ट थे? आखिर भ्रष्टाचारियों पर एक्शन होता है तो कांग्रेस के लोगों को इतनी तकलीफ क्यों होती है?

ये भी पढ़ें: पुराने नेताओं का टिकट क्यों काट रही बीजेपी, पीयूष गोयल ने न्यूज 24 से खास बातचीत में दिया जवाब

ये भी पढ़ें: ‘भ्रष्टाचारियों पर एक्शन से कांग्रेस को तकलीफ क्यों’, News 24 से क्या बोले पीयूष गोयल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो