चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'राम के देश में राम के ही विरोधी...' पढ़िए पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

Maharashtra Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि राम मंदिर का विरोध करने वाले कभी यहां के नहीं हो सकते। राम के ही देश में राम का विरोध करने वाले लोग तुष्टिकरण की सोच रखते हैं। ये वही लोग हैं, जो आतंकवादियों की कब्रें संवारते हैं।
12:56 PM May 10, 2024 IST | News24 हिंदी
पीएम नरेंद्र मोदी।
Advertisement

PM MODI In Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में आयोजित रैली में कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि ये लोग राम के ही देश में राम का विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोगों की सोच तुष्टिकरण की है, जो आतंकवादियों की कब्रें संवारते हैं।

Advertisement

महाराष्ट्र में 3 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। 2 चरणों की वोटिंग होनी है। 13 मई को नंदुरबार में वोटिंग होगी। इसी क्रम में रैली को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी पहुंचे हैं। पीएम ने भाषण की शुरुआत में मराठी लोगों का धन्यवाद किया। इसके बाद लोगों को अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की भी बधाई दी। पीएम ने कहा कि इतने लोग उनको आशीर्वाद देने आए हैं। वे उनका धन्यवाद करते हैं। एक बार फिर उनकी सरकार बनने जा रही है। यहां से गुजरात की दूरी कम ही है। आदिवासियों की सेवा को पीएम ने परिवार की सेवा बताया।

यह भी पढ़ें:Haryana में चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए पुरुष टीचर का कारनामा, खुद को बता दिया प्रेग्नेंट

Advertisement

पीएम ने नंदुरबार में चौधरी की चाय की चर्चा की। उन्होंने कहा कि वे पहले भी कई बार यहां आ चुके हैं। वे कांग्रेस की तरह शाही घराने से नहीं, गरीब परिवार से निकले हैं। लोगों को यहां बिजली और पानी की समस्या थी। वह हल हो चुकी है। अगर कहीं अब भी समस्या बची है, तो उनको नाम भेज दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर कहीं इस प्रकार की समस्या प्रचार में दिखे, तो लोगों के नाम भेजे जाएं।

कर्नाटक को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

मोदी ने कहा कि तीसरे टर्म में 3 करोड़ लोगों को घर बनाकर देंगे। आरक्षण को लेकर कांग्रेस चोर मचाए शोर वाली स्थिति में है। पीएम ने कहा कि लोगों को कुपोषण से बचाने के लिए मुफ्त राशन वितरित किया गया है। 12 लाख लोगों को लाभ मिला, लेकिन कांग्रेस भ्रम फैला रही है। धर्म के आधार पर आरक्षण देकर कांग्रेस ने देश को धोखा दिया। कर्नाटक के मुसलमानों को रातोंरात आरक्षण दिया गया। कांग्रेस देश में यही मॉडल लागू करना चाह रही है। मोदी ने कहा कि कुछ नकली शिवसेना वाले मुझे गाड़ने की बात करते हैं। ये लोग अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए ऐसी बातें करते हैं। मैंने बालासाहेब ठाकरे को करीब से देखा है। ये लोग मुझे जीते जी तो क्या, मरने के बाद भी नहीं गाड़ सकेंगे।

Advertisement
Tags :
maharashtra Lok Sabha Elections
Advertisement
Advertisement