चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पीएम मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता को कहा 'शक्ति स्वरूपा', जानें और क्या हुई बात

PM Modi called Rekha Patra : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। अब राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से चुनाव में एक्टिव हो गई हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता और बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा से बातचीत की। रेखा पात्रा ने महिलाओं की पीड़ा से अवगत कराया।
06:06 PM Mar 26, 2024 IST | Deepak Pandey
पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से फोन पर की बात।
Advertisement

PM Modi called Rekha Patra : देश में लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होगा। पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पश्चिम बंगाल में संदेशखाली का मुद्दा जोर पकड़ा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी ने संदेशखाली की पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा को चुनावी मैदान में उतारा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेखा पात्रा को शक्ति स्वरूपा बताते हुए उनसे बातचीत की।

Advertisement

भाजपा ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से संदेशखाली की रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रेखा पात्रा को फोन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने उनसे चुनाव प्रचार की तैयारी, भाजपा के प्रति लोगों के बीच समर्थन और अन्य मुद्दों पर विस्तार से बात की। इस दौरान रेखा पात्रा ने संदेशखाली की महिलाओं की पीड़ा के बारे में विस्तार से बताया। इस पीएम मोदी ने उन्हें शक्ति स्वरूपा भी कहा।

यह भी पढ़ें : Congress की Karnataka list को लेकर क्यों हो रहा बवाल? समझिए क्या है वजह

रेखा पात्रा ने पीएम मोदी का किया धन्यवाद

Advertisement

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप बहुत बड़ी जिम्मेदारी निभाने जा रही हैं। इस पर रेखा पात्रा ने जवाब दिया कि लगता है कि श्रीराम का हाथ हमारे ऊपर है। फिर पीएम मोदी ने कहा- लगता है कि मेरे सिर पर माता-बहनों का हाथ है। बीजेपी प्रत्याशी ने पीएम मोदी से कहा कि संदेशखाली के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। आप हमारे साथ आए, इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस छोड़कर आए पूर्व विधायकों को मिला इनाम, भाजपा ने गुजरात उपचुनाव में बनाया उम्मीदवार

चुनाव आयोग आपकी बात को जरूर समझेगा : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि चुनाव आयोग आपकी बात को जरूर समझेगा कि 2011 से आपने वोट नहीं डाला। उन्होंने आगे कहा कि हमने आपको प्रत्याशी बनाकर बड़ा कार्य किया है। यकीन है कि आप चुनाव जीतकर दिल्ली जरूर पहुंचेंगी। पश्चिम बंगाल के सम्मान के लिए मेरी लड़ाई है। बंगाल की सरकार केंद्र की योजनाओं का नाम बदल देती और उसे जनता तक नहीं पहुंचने देती।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024PM ModiSandeshkhali violenceWest Bengal News
Advertisement
Advertisement