खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'75 दिन 200 से अधिक रैलियां...रोड शो...' पीएम मोदी का चुनावी अभियान खत्म

PM Narendra Modi Wraps Lok Sabha election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपना 75 दिन का चुनाव अभियान समाप्त किया। इस दौरान पीएम ने 200 से अधिक रैलियां और रोड शो किए। इसके साथ ही पीएम ने कई टीवी चैनल को इंटरव्यू दिए।
06:15 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पीएम मोदी का 75 दिन तक चला चुनाव अभियान हुआ समाप्त
Advertisement

PM Narendra Modi Wraps Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण का प्रचार आज शाम 5 बजे थम गया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में रैली को संबोधित करते हुए 2019 के चुनावी अभियान की आखिरी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने व्यापक स्तर पर पूरे देश में प्रचार अभियान चलाया। इस बीच पीएम मोदी ध्यान लगाने के लिए तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंच चुके हैं। वे यहां 30 मई की से 1 जून तक ध्यान लगाएंगे। इस दौरान पीएम विवेकानंद राॅक मेमोरियल भी जाएंगे।

Advertisement

जानकारी के अनुसार पीएम कन्याकुमारी के राॅक मेमोरियल में स्थित ध्यान मंडपम में ध्यान लगाएंगे। ये वही जगह है जहां कभी विवेकानंद पूरे भारत का भ्रमण करने के बाद ध्यान लगाया था। बता दें कि राॅक मेमोरियल एक ऐसे स्थान पर बना है जहां बंगाल की खाड़ी, हिंद महासागर और अरब सागर एक साथ मिलते हैं। बता दें कि पीएम मोदी चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद 2014 में भी केदारनाथ गए थे। वहां स्थित केदार गुफा में उन्होंने ध्यान लगाया था। वहीं 2014 में प्रतापगढ़ का दौरा किया था।

पीएम ने 2024 के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत भी कन्याकुमारी से की थी। जानकारी के अनुसार पीएम ने 16 मार्च को कन्याकुमारी में लोकसभा चुनाव 2024 की पहली रैली को संबोधित किया था। पीएम ने पिछले 75 दिनों में 200 से अधिक चुनाव रैलियां और रोड शो किए। पीएम ने सबसे अधिक रैलिया, बंगाल, बिहार, उड़ीसा, यूपी और महाराष्ट्र में की। चुनावी अभियान के दौरान पीएम ने कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू भी दिए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Explainer: वोटिंग के बाद ही क्यों जारी होता है Exit Poll, ओपिनियन पोल से कितना अलग?

ये भी पढ़ेंः ‘उनके भाषण समाज को बांटने वाले…’ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024PM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement