चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Prajwal Revanna के पिता एचडी रेवन्ना को SIT ने हिरासत में लिया, एक्शन मोड में आई कर्नाटक सरकार

Prajwal Revanna Case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना कथित अश्लील वीडियो कांड में बुरी तरह से फंस चुके हैं। प्रज्वल के साथ उनके पिता पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। वहीं जांच के सिलसिले में SIT एचडी रेवन्ना के घर पहुंच गई है।
02:20 PM May 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
प्रज्वल रेवन्ना के साथ ही उनके पिता पर भी गंभीर आरोप हैं।
Advertisement

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक का सेक्स स्कैंडल दिन ब दिन सुर्खियां बटोर रहा है। तमाम आरोप-प्रत्यारोपों के बाद कर्नाटक सरकार एक्शन मोड में आ गई है। प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले पर संज्ञान लेते हुए सरकार ने पहले ही SIT का गठन किया था। वहीं अब SIT पूछताछ के सिलसिले में प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना के घर जा पहुंची थी। इसके बाद एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

जदएस नेता एचडी रेवन्ना को किडनैपिंग के एक मामले में हिरासत में लिया गया है। यह मामला उनके खिलाफ केआर नगर पुलिस थाने में दर्ज कराया गया था। इसे लेकर कर्नाटक सरकार में मंत्री एचके पाटिल ने कहा कि कानून के अनुसार काम हो रहा है। प्रज्वल रेवन्ना को भारत लाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार इसके लिए कोशिशें कर रही है।

पीड़ित महिला का बयान दर्ज

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के अलावा उनके पिता एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है। वहीं मामले में छानबीन करते हुए SIT एचडी रेवन्ना के घर तक पहुंच गई है। इस दौरान SIT के साथ पीड़ित महिला भी मौजूद थी, जिसने हासन के होलेनारासीपुरा में स्थित एचडी रेवन्ना के घर पर ही अपना बयान दर्ज करवाया है। एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना और उनके वकील भी SIT के सामने उपस्थित थे।

Advertisement

700 महिलाओं ने दर्ज किया केस

प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल वायरल होने के बाद कई महिलाओं ने सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसी बीच 700 महिलाओं ने राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखकर प्रज्वल के खिलाफ आवाज उठाने की मुहीम शुरू की है। सभी महिलाओं ने गूगल फॉर्म के जरिए इस मुहिम में हिस्सा लिया था। महिला आयोग के दिए गए पत्र में 701 महिलाओं के हस्ताक्षर शामिल हैं।

बीजेपी को जारी करे समन

महिला आयोग को दिए गए पत्र में सभी महिलाओं ने बीजेपी को समन जारी करने की भी मांग की है। शिकायत पत्र में कहा गया है कि दिसंबर 2023 से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बड़े नेताओं प्रज्वल के काले कारनामों के बारे में मालूम था। मगर केंद्र सरकार ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया। इसलिए बीजेपी को समन जारी करके जवाब मांगे।

Advertisement
Tags :
Karnataka NewsPrajwal Revanna
Advertisement
Advertisement