चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यौन उत्पीड़न के केस में पूर्व PM के बेटे-पोते पर FIR, पीड़िता बोली-उसकी जान खतरे में

FIR Against Former Minister HD Revanna: कर्नाटक के हासन से सांसद के खिलाफ कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगे थे। जिसके बाद अब उनके पिता भी इस मामले में घिरते दिख रहे हैं। जिनके खिलाफ महिला कुक ने थाने में शिकायत दी है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी है।
08:21 AM Apr 29, 2024 IST | News24 हिंदी
बेटे के बाद पिता एचडी रेवन्ना पर भी आरोप।
Advertisement

Prajwal Revanna Obscene Video Viral Case: प्रज्वल रेवन्ना के कई अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब उनके साथ पिता की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। एक कुक ने शिकायत देकर गंभीर आरोप लगाए हैं। कुक ने आरोप लगाया कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना, पिता और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना ने पीछा भी किया। महिला कुक की शिकायत पर कर्नाटक के हासन जिले के होलेनरासीपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मेघालय: आदिवासी नाबालिगों से गैंगरेप, रोहिंग्या घुसपैठियों पर शक; क्या बोले बाल आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो?

महिला कुक ने बताया कि वो रेवन्ना की वाइफ भवानी की रिलेटिव है। उनके घर पर वह काम करती थी। काम शुरू करने के चार माह बाद पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना ने उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। उसकी बेटी को प्रज्वल रेवन्ना वीडियो कॉल करता था। इस दौरान अश्लील बात करने के लिए मजबूर किया जाता था। महिला ने आरोप लगाया कि एचडी रेवन्ना की पत्नी जब घर पर नहीं होती थी, तब वह महिलाओं को स्टोर रूम में बुलाया करता था। वहां महिलाओं को फल देने के बहाने गलत तरीके से छुआ जाता था। महिलाओं की साड़ी की पिन तक हटाई जाती थी। कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय बाल अधिकार आयोग के अध्यक्ष ने कहा- भीलवाड़ा में 46 बालिकाएं लापता, पीएम इसकी जांच कराए

प्रज्वल के खिलाफ महिला ने कहा कि उसने बेटी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी। जिसके बाद परेशान होकर उन्होंने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर दिया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी प्रभावशाली हैं। उनके परिवार को जान का खतरा है। पुलिस ने मामले में कई धाराएं लगाई हैं।

देश छोड़कर कहा गए हैं प्रज्वल!

इससे पहले हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगे थे। आरोप है कि महिलाओं के वीडियो भी बनाए गए। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए थे। आरोप ये भी है कि प्रज्वल देश छोड़कर चले गए हैं। वे शनिवार को बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हुए है। पता लगा है कि पहले जर्मनी जाएंगे, बाद में वहां से यूरोप के लिए रवाना होंगे। हालांकि परिवार ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है।

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
Advertisement
Advertisement