खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sex Scandal में Prajwal Revanna को लगा बड़ा झटका, JDS ने किया निलंबित

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल मामले में JDS सासंद को बड़ा झटका लगा है। पार्टी ने प्रज्वल को सस्पेंड कर दिया है। इसी बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी देवेगौड़ा ने बयान दिया है। उन्होंने भतीजे प्रज्वल के मामले से पूरे परिवार को अलग कर लिया है और इसे प्रज्वल का व्यक्तिगत मामला बताया है।
12:38 PM Apr 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
prajwal revanna hd kumaraswamy
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का नाम सेक्स स्कैंडल में सामने आ रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच प्रज्वल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। ऐसे में जनता दल सेक्युलर (JDS) ने प्रज्वल को बड़ा झटका दिया है। उनकी खुद की पार्टी ने प्रज्वल को निलंबित कर दिया है। इसी बीच प्रज्वल के चाचा और जेडीएस नेता एचडी कुमारास्वामी ने मामले पर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

कुमारास्वामी का बयान

एचडी कुमारास्वामी ने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर चुप्पी तोड़ते हुए खुद को मामले से अलग कर लिया है। उनका कहना है कि प्रज्वल इसके लिए खुद जिम्मेदार हैं तो उनके पूरे परिवार पर इल्जाम क्यों लगाए जा रहे हैं? इसी के साथ कुमारास्वामी ने इसे कांग्रेस की चाल करार दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री को बदनाम करने के लिए चुनावी मौसम में ये साजिश रची है।

Advertisement

प्रज्वल खुद जिम्मेदार- कुमारास्वामी

मीडिया से बातचीत के दौरान कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारास्वामी ने कहा कि यह कांग्रेस की चाल है। वो हमारे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। इसमें मेरी या देवेगौड़ा जी की क्या भूमिका है? प्रज्वल के मामले में हम जिम्मेदार नहीं हैं। यह प्रज्वल रेवन्ना का व्यक्तिगत मामला है। वो हमारे संपर्क में नहीं है। ये सरकार की जिम्मेदारी है कि प्रज्वल को सरकार के सामने लाया जाए।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 24 अप्रैल को कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो सामने आया था। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद प्रज्वल जर्मनी चले गए। ऐसे में प्रज्वल देश से फरार हैं और महिला आयोग ने कर्नाटक सरकार से एक्शन लेने की मांग की है। सरकार ने SIT का गठन करने का आदेश दिया है। वहीं अब JDS ने प्रज्वल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

 

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement