चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Prajwal Revanna Sex Scandal पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, JDS से इस्तीफे पर दिया बड़ा बयान

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल दिन ब दिन सूर्खियां बटोर रहा है। प्रज्वल भले ही देश छोड़कर विदेश चले गए हैं मगर उनकी पार्टी जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) मामले पर सफाई देते दिखाई दे रही है। वहीं प्रज्वल रेवन्ना के पिता ने भी इसपर बयान दिया है।
03:14 PM Apr 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal: लोकसभा चुनाव के बीच कर्नाटक में नया नाटक शुरू हो गया है। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना का नाम सेक्स स्कैंडल से जुड़ रहा है। ऐसे में प्रज्वल रेवन्ना के पिता और जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना ने बेटे पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

प्रज्वल के खिलाफ रची गई साजिश

प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर बात करते हुए एचडी रेवन्ना ने इसे साजिश करार दिया है। कर्नाटक एमएलए का कहना है कि सेक्स स्कैंडल के नाम पर वायरल होने वाला वीडियो 4-5 साल पुराना है और उनके बेटे के खिलाफ साजिश रची जा रही है। एचडी रेवन्ना ने कहा कि मुझे पता है किस तरह की साजिश हो रही है। मैं उनमें से नहीं हूं जो डर कर भाग जाऊंगा। उन्होंने जो वीडियो वायरल किया है वो 4-5 साल पुराना है। ये एक बड़ी साजिश का हिस्सा है।

Advertisement

प्रज्वल को निकालेगी JDS?

जनता दल सेक्युलर (JDS) के कई नेता प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निकालने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में प्रज्वल को पार्टी से निष्काशित करने के सवाल पर बयान देते हुए एचडी रेवन्ना ने कहा कि ये फैसला पार्टी के हाई कमांड का होगा। हालांकि प्रज्वल जब देश से बाहर गया तब उसके खिलाफ FIR फाइल नहीं हुई थी।

चुनाव से दो दिन पहले लीक हुआ वीडियो

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल वाला वीडियो कर्नाटक लोकसभा चुनाव से 2 दिन पहले रिलीज हुआ है। कुछ ही पल में ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। 26 अप्रैल को दूसरे चरण में कर्नाटक की 14 सीटों पर चुनाव हुए थे, जिनमें प्रज्वल की संसदीय सीट हसन सीट भी शामिल थी।

 

Advertisement
Tags :
Karnataka Lok Sabha Electionlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement