चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं मोदी जी को चुनौती देती हूं...', प्रियंका गांधी वाड्रा ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

Priyanka Gandhi Vadra on PM Modi: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा है। कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को सरेआम चुनौती दे डाली है।
03:20 PM Apr 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Priyanka Gandhi Vadra on PM Modi: लोकसभा चुनाव में कर्नाटक का भी बोलबाला है। कर्नाटक का चुनावी रण जीतने के लिए कांग्रेस और भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है। जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कर्नाटक के हर छोटे-बड़े मुद्दों पर सियासत साधना नहीं भूलते हैं तो वहीं कांग्रेस भी भाजपा पर जमकर पलटवार करती है। इसका एक नमूना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में देखने को मिला, जब प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी को खुलेआम चुनौती दे डाली।

Advertisement

प्रियंका गांधी की चुनौती

बेंगलुरु में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को मंच पर आकर मुद्दे की बात करने का चैलेंज दिया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं मोदी जी को चुनौती देती हूं कि इस चुनाव को महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाओं पर लड़कर देखें। प्रियंका ने बेंगलुरु की जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि पिछले 10 साल में आपके जीवन में कौन सी तरक्की लाए हैं?

जनता से की खास अपील

प्रियंका गांधी जनता से अपील करते हुए कहा कि आप जागरूक बनिए। आप तय कीजिए कि आपको कैसी राजनीति चाहिए? नैतिक राजनीति या नाटक की राजनीति? सत्ता की राजनीति या सत्य की राजनीति? परोपकार चाहिए या अहंकार चाहिए? कितने चुनाव आप हिन्दू मुस्लिम करके लड़वाएंगे? क्या आप ये चुनाव महंगाई, शिक्षा, बेरोजगारी और स्वास्थ पर नहीं लड़वाना चाहते? प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सारे गलत काम हो रहे हैं और वो सभी गलत कार्यों को बढ़ावा देते हैं। विपक्ष चीख रहा है, चिल्ला रहा है मगर कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।

Advertisement

मंगलसूत्र पर किया पलटवार

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलसूत्र कॉन्ट्रोवर्सी पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि 55 साल में कांग्रेस ने किसी का मंगलसूत्र नहीं छीना बल्कि युद्ध के दौरान इंदिरा जी ने अपना मंगलसूत्र और गहना दान दे दिया था। मगर नोटबंदी के दौरान बहनों को अपना मंगलसूत्र गिरवी रखना पड़ा था। तब प्रधानमंत्री कहां थे?

 

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024priyanka gandhi
Advertisement
Advertisement