होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पुलिसवालों को दौड़ाया, थाने पर पत्थरबाजी, 11 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद सड़कों पर उतरे लोग

Bengal girl body find in canal: पीड़िता कृपाखाली इलाके की रहने वाली थी। परिजनों के अनुसार पीड़िता ट्यूशन से लौट रही थी जब उसे किडनैप कर हत्याकांड को अंजाम दिया गया।
04:37 PM Oct 05, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Huge protests after Bengal girl body found in canal: पश्चिम बंगाल में 11 साल की लापता बच्ची का नहर में शव मिला है। शव मिलने से गुस्साए परिजन जब थाने शिकायत करने पहुंचे तो आरोप है कि उन्हें प्रताड़ना दी गई और वहां से भगा दिया। परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने लापरवरही बरती और मृतका के साथ रेप किया गया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है।

Advertisement

उग्र भीड़ ने थाने पर किया पथराव 

इस सब से गुस्साए परिजन शनिवार को सड़कों पर उतर आए। पीड़िता 24 परगना जिले में रहती थी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि घटना से गुस्साई बड़ी संख्या में महिलाओं ने सड़कों पर पैदल मार्च किया। उग्र भीड़ ने कुलतली थाने पर पथराव किया और उसका बोर्ड तक तोड़ डाला। भीड़ को देख पुलिसकर्मी पहले ही थाना खाली कर वहां से भाग गए। वीडियो में महिलाएं पुलिसकर्मियों को तलाशती नजर आ रही हैं।

Advertisement

पुलिस मामला रफा-दफा करने में जुटी 

जानकारी के अनुसार 11 साल की बच्ची बीते शुक्रवार से घर से लापता थी। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को शिकायत की। अब बच्ची की लाश गांव के नहर में पड़ी मिली है। परिजनों का आरोप है कि बच्ची का रेप कर उसकी हत्या की गई है। जबकि पुलिस केवल लापता में दर्ज कर मामले को रफा-दफा करने में जुटी है। सोशल मीडिया पर लोग बंगाल पुलिस की आलोचना कर रहे हैं। इस मुद्दे पर राजनीति गरमा गई है। बीजेपी नेता पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

गुस्साए लोगों ने सड़कों पर की आगजनी

बताया जा रहा है कि पीड़िता कृपाखाली इलाके की रहने वाली थी। परिजनों के अनुसार पीड़िता ट्यूशन से लौट रही थी जब उसे किडनैप कर हत्याकांड को अंजाम दिया गया। शव मिलने के बाद इलाके में दो समुदाय के बीच तनाव बना हुआ है। पुलिस दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करने में जुटी है। गुस्साए परिजनों ने सड़कों पर आगजनी की और बैनर-पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengal News
Advertisement
Advertisement