खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Porsche Accident: 2 डॉक्टरों समेत 3 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया, सैंपल बदलने का है आरोप

Pune Porsche Accident Case Latest Update: महाराष्ट्र के पुणे में हुए हादसे के मामले में 3 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इन लोगों में दो डॉक्टर शामिल हैं। आरोप है कि इन लोगों ने नाबालिग आरोपी के खून के नमूनों में हेराफेरी करने की कोशिश की थी। लेकिन मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण ये सब पकड़ में आ गया।
05:56 PM Jun 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
3 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा।
Advertisement

Pune Porsche Accident Case: महाराष्ट्र के हाई प्रोफाइल पुणे पॉर्श कार एक्सीडेंट मामले में 3 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इनमें सासून अस्पताल के दो डॉक्टर भी शामिल हैं। डॉ. अजय टावरे, डॉ. श्रीहरि हल्नोर और एक कर्मचारी अतुल घाटकांबले को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुणे जिला अदालत में मामले में सुनवाई हुई। आरोप है कि कथित तौर पर नाबालिग आरोपी के रक्त के नमूनों में हेराफेरी इन लोगों ने की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:परिवार ने LIVE देखी मौत! रूस में डूबने से पहले परिवार के साथ वीडियो कॉल पर था जीशान

इससे पहले नाबालिग आरोपी के पिता और दादा पर भी गंभीर आरोप लगे थे। जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड की ओर से आरोपी की ऑब्जर्वेशन होम रिमांड को बढ़ाया जा चुका है। पुलिस ने 14 दिन की डिमांड की थी। लेकिन आरोपी के लिए सिर्फ 7 दिन की मंजूरी दी गई थी। आरोपी की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आ चुकी है। पता लगा है कि उसकी मां से ही ब्लड सैंपल चेंज किया गया था। पिता की मौजूदगी में मां ने ब्लड सैंपल दिया था। ताकि पुलिस को शराब के बारे में पता न लग सके।

Advertisement

हादसे में हुई थी दो लोगों की मौत

कोर्ट में मामले में मां शिवानी अग्रवाल और पिता विशाल अग्रवाल को 10 जून तक कस्टडी में भेजा हुआ है। आरोप है कि ब्लड सैंपल बदलने के लिए 50 लाख में डील हुई थी। वहीं, 3 लाख रुपये पहली किस्त के तौर पर डॉक्टरों को दिए गए थे। पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 18-19 मई की रात हादसा हुआ था। जिसमें युवक-युवती की मौत हुई थी।

Advertisement
Tags :
Maharashtra Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement