खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Porsche Accident: नाबालिग आरोपी वेदांत का कबूलनामा, कहा- पापा को पता था...

Pune Porsche car Accident: पुणे में तेज रफ्तार पोर्शे कार ने दो लोगों की जान ले ली। नशे में धुत गाड़ी चलाने वाले 17 वषीय वेदांत ने पुलिस के सामने अपना गुनाह स्वीकार लिया है।
03:08 PM May 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Pune Porsche Car Accident
Advertisement

Pune Porsche Car Accident: पुणे में विशाल अग्रवाल के बेटे की तेज़ रफ़्तार पोर्शे कार ने दो लोगों की जान ले ली। इसके बाद अमीर पिता के सत्रह साल के बेटे और उसके पिता की हेकड़ी पर गुस्सा जताया जा रहा है। दबाव में आकर पुणे पुलिस ने वेदांत को कोर्ट में पेश किया है। वेदांत ने भी पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वेदांत का कहना है कि पापा को पता है कि मैं शराब पीता हूं। मैंने ड्राइविंग की ट्रेनिंग नहीं ली है। मेरे पास लाइसेंस भी नहीं है फिर भी मेरे पिता ने मुझे गाड़ी चलाने की इजाजत दी।

Advertisement

पुलिस ने दी जमानत

रविवार सुबह तेज रफ्तार पोर्शे ने दो लोगों को टक्कर मार दी। इसके बाद 15 घंटे के अंदर वेदांत को जमानत दे दी गई। यह पता लगाने के लिए मेडिकल जांच कराई गई कि वेदांत शराब के नशे में था या नहीं। हालांकि, इस जांच की रिपोर्ट आने से पहले ही वेदांत को जमानत मिल गई। इस पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और पुणे पुलिस पर भी सवालिया निशान उठाए गए।

Advertisement

वेदांत ने माना गुनाह

विशाल अग्रवाल के बेटे वेदांत ने पुलिस को सारी बात बताई। उसने कहा कि पापा को पता था कि मैं शराब पीता हूं। पापा ने कहा कि अगर अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में जा रहे हो तो ग्रे पोर्शे ले लेना। मैंने ड्राइविंग की ट्रेनिंग नहीं ली है। लाइसेंस न होने पर भी मेरे पिताजी ने मुझे गाड़ी चलाने दी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि शनिवार रात वेदांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गया था। इस दौरान वो अपने पिता की शानदार पोर्शे कार से पार्टी में पहुंचा। पार्टी खत्म करने के बाद वेदांत ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और ड्राइवर को अपने बगल में बैठा लिया। कार में पीछे उसके दो दोस्त भी बैठे थे। नशे में धुत वेदांत ने कार की स्पीड बढ़ा दी। ट्रम्प टावर के सामने आकर गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और सामने चल रही पल्सर से टकरा गई। इसके बाद उसने एक स्विफ्ट कार को टक्कर मारी। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

कार पर नहीं थी नंबर प्लेट

बता दें कि अनीश कुर्दिया और अश्विनी कोस्टा दोनों आईटी इंजीनियर थे। दोनों अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद पैदल घर जा रहे थे। लेकिन वेदांत अग्रवाल की तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि हादसे के वक्त आरोपी की कार में न तो आगे और न ही पीछे नंबर प्लेट थी। बिना नंबर प्लेट वाली इस इलेक्ट्रिक पोर्शे स्पोर्ट्स कार की कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है। इसकी स्पीड 260 किमी प्रति घंटा है। यह कार महज 2.6 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है।

Advertisement
Tags :
maharashtra newspune news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement